मतदान के पहले निषादों का भाजपा के विरोध में वोट करने का सांसद प्रवीण निषाद का आॅडियो वायरल, केस

मतदान के पहले निषादों का भाजपा के विरोध में वोट करने का सांसद प्रवीण निषाद का आॅडियो वायरल, केस

Dheerendra Vikramadittya | Publish: May, 18 2019 11:27:36 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

लोकसभा चुनाव 2019

मतदान के ऐन वक्त पहले संतकबीरनगर के भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद का गोरखपुर में एक वायरल आडियो ने खलबली मचा दी है। गोरखपुर के निवर्तमान सांसद व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ.संजय निषाद के पुत्र प्रवीण निषाद के इस वायरल आॅडियो में निषाद समाज को सपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान देने की बात कही जा रही है। वायरल आॅडियो में यह कहा जा रहा है कि संतकबीरनगर में ब्राह्मण-क्षत्रिय-सैंथवार ने उनको वोट नहीं किया, इसलिए गोरखपुर में भी निषाद समाज गोरखपुर के भाजपा प्रत्याशी को वोट न करे। आॅडियो में बातचीत के दौरान कथित सांसद प्रत्याशी प्रवीण निषाद ने सपा के सजातीय प्रत्याशी रामभुआल निषाद को वोट करने की सलाह देते नजर आ रहे हैं।
हालांकि, इस आडियो के वायरल होने के बाद निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद व उनके पुत्र भाजपा नेता प्रवीण निषाद ने इसे साजिश करार दिया। प्रवीण निषाद की ओर से शाहपुर थाने में तहरीर भी दी गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अज्ञात के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।
भाजपा नेता प्रवीण निषाद ने बयान देते हुए कहा कि निषाद समाज भाजपा के साथ एकजुट है। विरोधी हताश होकर अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी के पीएम बनाने के लिए रविकिशन को उनके समाज के लोग वोट कर रहे हैं।
डाॅ.संजय निषाद ने भी इस प्रकरण को फर्जी करार दिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned