scriptयोगी की सीट से जीतने वाले सांसद ने अलीगढ़ घटना पर कही बड़ी बात | BJP MP Ravi Kishan statement on Aligarh child brutal murder case | Patrika News

योगी की सीट से जीतने वाले सांसद ने अलीगढ़ घटना पर कही बड़ी बात

locationगोरखपुरPublished: Jun 08, 2019 02:13:31 am

चुनाव जीतने के बाद पहली बार प्रेसवार्ता कर रहे थे रविकिशन

justice for twinkle

Twinkle

गोरखपुर के नवनिर्वाचित सांसद रविकिशन ने वादों का पिटारा खोल दिया है। कहा कि गोरखपुर से काठमांडू तक फ्लाइट जल्द ही शुरू होगी। ग्रामीण क्षेत्रों के युवक-युवतियां, बच्चों को रंगमंच के माध्यम से आगे बढ़ने का मौका मिल सके इसके लिए वह प्रयास करेंगे।
रविकिशन चुनाव जीतने के बाद गोरखपुर में पहली बार पत्रकारवार्ता कर रहे थे। बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि गोरखपुर संसदीय सीट यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ की सीट रही है। गोरखनाथ मंदिर की सीट को लोगों ने जीताकर पुनः वापस किया है। यह उनके लिए बड़ी जिम्मेदारी है। रविकिशन ने कहा कि जनता के सम्मान में किसी प्रकार की कमी नहीं आने देंगे। वह गोरखपुर में रोजगार के लिए विशेष प्रयास करेंगे। कहा कि गोरखपुर में फिल्म सिटी का सपना पूरा होगा, इससे युवाओं को रोजगार मिलेगा।
सांसद रविकिशन ने कहा कि योगी जी की खड़ाऊ लेकर संसदीय क्षेत्र का काम करूंगा।
उन्होंने कहा कि बरसात के पहले जिला प्रशासन ऐसी रूपरेखा बना रहा है जिससे न शहर में जलभराव की समस्या रहे न ही इस बार जनपद में बाढ़ की समस्या हो। डीएम के साथ वह खुद बैठकर इस समस्या पर चर्चा किए हैं।
बंगाल में होगा टीएमसी का सफाया

बीजेपी सांसद रविकिशन ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार बनाएगी। टीएमसी के गुंडों को बंगाल से खात्मा किया जाएगा। यूपी में महागठबंधन की तरह टीएमसी का भी बंगाल से स्वाहा होगा। उन्होंने कहा कि मोदीजी ने यूपी में कहा था कि 23 को रिजल्ट आएगा और इसी के साथ गठबंधन टूट जाएगा। आखिर में वह सच हो ही गया।
अलीगढ़ की घटना से आहत
बीजेपी सांसद रविकिशन ने कहा कि अलीगढ़ की घटना से आहत हूं, इसकी कड़ी निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि मेरी भी बेटियां हैं, मैं इस दर्द को समझ सकता हूं। दोषी बक्शे नहीं जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो