योगी की सीट से जीतने वाले सांसद ने अलीगढ़ घटना पर कही बड़ी बात

योगी की सीट से जीतने वाले सांसद ने अलीगढ़ घटना पर कही बड़ी बात

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 08 Jun 2019, 02:13:31 AM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India


चुनाव जीतने के बाद पहली बार प्रेसवार्ता कर रहे थे रविकिशन

गोरखपुर के नवनिर्वाचित सांसद रविकिशन ने वादों का पिटारा खोल दिया है। कहा कि गोरखपुर से काठमांडू तक फ्लाइट जल्द ही शुरू होगी। ग्रामीण क्षेत्रों के युवक-युवतियां, बच्चों को रंगमंच के माध्यम से आगे बढ़ने का मौका मिल सके इसके लिए वह प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें-यूपी के इस शहर में जहरीली आबोहवा में सांस ले रहे लोग, हवा का प्रदूषण अलार्मिंग प्वाइंट तक पहुंचा

रविकिशन चुनाव जीतने के बाद गोरखपुर में पहली बार पत्रकारवार्ता कर रहे थे। बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि गोरखपुर संसदीय सीट यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ की सीट रही है। गोरखनाथ मंदिर की सीट को लोगों ने जीताकर पुनः वापस किया है। यह उनके लिए बड़ी जिम्मेदारी है। रविकिशन ने कहा कि जनता के सम्मान में किसी प्रकार की कमी नहीं आने देंगे। वह गोरखपुर में रोजगार के लिए विशेष प्रयास करेंगे। कहा कि गोरखपुर में फिल्म सिटी का सपना पूरा होगा, इससे युवाओं को रोजगार मिलेगा।
सांसद रविकिशन ने कहा कि योगी जी की खड़ाऊ लेकर संसदीय क्षेत्र का काम करूंगा।
उन्होंने कहा कि बरसात के पहले जिला प्रशासन ऐसी रूपरेखा बना रहा है जिससे न शहर में जलभराव की समस्या रहे न ही इस बार जनपद में बाढ़ की समस्या हो। डीएम के साथ वह खुद बैठकर इस समस्या पर चर्चा किए हैं।

यह भी पढ़ें-जन्मदिन विशेषः एंग्री यंग मैन की छवि वाले राजनेता की मुख्यमंत्री तक सफर तय करने की कहानी

बंगाल में होगा टीएमसी का सफाया

बीजेपी सांसद रविकिशन ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार बनाएगी। टीएमसी के गुंडों को बंगाल से खात्मा किया जाएगा। यूपी में महागठबंधन की तरह टीएमसी का भी बंगाल से स्वाहा होगा। उन्होंने कहा कि मोदीजी ने यूपी में कहा था कि 23 को रिजल्ट आएगा और इसी के साथ गठबंधन टूट जाएगा। आखिर में वह सच हो ही गया।

यह भी पढ़ें-मंच पर आया सीएम योगी को गुस्सा, अपने ही विधायक को मंच से फटकारते हुए उनके बुद्धि-विवेक पर सवाल उठा दिए

अलीगढ़ की घटना से आहत
बीजेपी सांसद रविकिशन ने कहा कि अलीगढ़ की घटना से आहत हूं, इसकी कड़ी निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि मेरी भी बेटियां हैं, मैं इस दर्द को समझ सकता हूं। दोषी बक्शे नहीं जाएंगे।

यह भी पढ़ें-यहां के अधिकतर सांसद इंटरमीडिएट, जनता ने इनको रिटायरमेंट की उम्र में पहली बार जिताया, जानिए अपने सांसद के रोचक तथ्य

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned