भोजपुरी फिल्म अभिनेता रविकिशन ने अब पीओके को लेकर कह दी यह बात, मचेगा हड़कंप

भोजपुरी फिल्म अभिनेता रविकिशन ने अब पीओके को लेकर कह दी यह बात, मचेगा हड़कंप

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 15 Aug 2019, 10:25:40 AM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

  • पाकिस्तान को दी चेतावनी, कहा नहीं चलेगी अब पाकिस्तान की बदमाशी

भोजपुरी फिल्मों से राजनीति की ओर रुख करने वाले भाजपा सांसद रविकिशन (BJP MP Ravi Kishan) ने पीओके(PoK) को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) पर जमकर हमला बोला है। रविकिशन ने कहा कि अब हम सबको अखंड भारत के बारे में सोचना होगा। जम्मू-कश्मीर में 370 व 35(Jammu-Kashmir article 370 and 35A) एक समाप्त करने के बाद अब पीओके की बारी है। हम पीओके लेकर रहेंगे जिससे हमारा अखंड भारत का सपना पूरा होगा। उन्होंने कहा कि अब पाकिस्तान की बदमाशी नहीं चलेगी, कश्मीर के नाम पर उसे भीख भी नहीं मिलने जा रही।

Read this also: #DebateinCollege: छात्रसंघ चुनाव क्यों होना चाहिए जरूरी, क्या इससे बढ़ रही अराजकता, जानिए छात्रों की राय

स्वतंत्रता दिवस(Independence day) के अवसर गोरखपुर पहुंचे सांसद रविकिशन ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस व रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में इतिहास बन रहा है। आज तक के इतिहास में संसद में इतना काम नहीं हुआ जितना मोदी सरकार ने किया। 12 और एक बजे रात तक सदन चला, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था। जम्मू-कश्मीर पर ऐतिहासिक कदम उठाया है मोदी-शाह ने।
उन्होंने कहा कि सभी धर्म-जातियों को एक रहकर देश के लिए काम करना होगा। इस देश को शक्तिशाली बनाना है। सांसद रविकिशन ने कहा कि देश आजादी दिवस मना रहा है। हम सबको मिलकर इस देश के लिए काम करना होगा। आनेवाले पीढ़ियों को एक बेहतर भारत देने के लिए सबको योगदान देना होगा।

Read this also: पीएम मोदी कहते रहे न खाउंगा न खाने दूंगा आैर यूपी के इस चर्चित सांसद की निधि को खा गया यह विभाग

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned