script

Nagar Nikay Election: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर में लोकल सरकार बनवाने के लिए यह करेगी BJP

locationगोरखपुरPublished: Nov 13, 2017 05:30:05 pm

जहां स्थिति ठीक नहीं थी वहां भी बीजेपी. योगी आदित्यनाथ के शहर में बीजेपी की जीत के लिए बीजेपी संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने की बैठक

nikay chunav BJP

अमित, योगी, राहुल और अखिलेश

गोरखपुर। प्रदेश व देश में सरकार बनाने के बाद शहर की लोकल सरकार बनाने के लिये बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर में मेयर बीजेपी का फिर जीते इसके लिए आज प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने बैठक कर रणनीति बनाई।
बंसल ने कहा कि बूथ प्रबंधन से ही हम चुनाव जीतते हैं, बूथ प्रबंधन जितना सशक्त होगा चुनाव का परिणाम भी उतना सकारात्मक होगा। उन्होंने दावा किया कि हम मेयर का चुनाव जीत रहे है। वार्ड में 50 से अधिक सीट के जीतने का लक्ष्य लेकर महानगर के कार्यकर्ता कार्य कर रहे है।
बैठक में गोरखपुर नगर निगम चुनाव के संचालन समिति, व्यवस्था संचालन टीम, महानगर पदाधिकारी एवं मंडल अध्यक्ष शामिल रहे। उन्होंने चुनाव की तैयारियों के बारे में विस्तृत चर्चा की तथा आने वाले दिनों के लिए प्रचार की रणनीति पर चर्चा की।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में इसबार 16 निगमों में भाजपा अपना रिकॉर्ड जीत दर्ज कराएगी। जहाँ अपनी स्थिति ठीक नही थी वहां भी हम चुनाव जीतने की स्थिति में है। उन्होंने कहा कि चुनाव में चुनाव के साथ साथ हमारा संगठन भी ठीक हो जाता है। कहा कि 18,19 एवं 20 नवंबर को महानगर में रहने वाले प्रदेश, राष्ट्रीय,क्षेत्रीय पदाधिकारी, सांसद, विधायक, महानगर के पदाधिकारी, मंडल के पदाधिकारी जनसंपर्क करेंगे एवं भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील करेंगे। उन्होंने संचालन समिति से कहा कि जनसंघ काल के या भाजपा के पुराने कार्यकर्ताओं को भी साथ में रखकर उनका मार्गदर्शन लेना चाहिए।
क्षेत्रीय मंत्री डॉ. धर्मेन्द्र सिंह ने अतिथियों का स्वागत किया तथा बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी का परिचय कराया। अध्यक्षता महानगर अध्य्क्ष राहुल श्रीवास्तव एवं संचालन ओम प्रकाश शर्मा ने किया।
बैठक में हरी प्रकाश मिश्र, बृजेश मणि मिश्र, प्रेम नाथ शुक्ल, राजीव रंजन अग्रवाल, ध्रुव नारायण शर्मा, इंद्रमणि उपाध्याय, अनिल गुप्ता, रूपेश गुप्ता, मदन अग्रहरि, अनूप किशोर अग्रवाल एवं डॉ सत्या पांडेय ने भी अपने सुझाव रखे।
इस दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल, महापौर प्रत्याशी सीताराम जायसवाल, सांसद कमलेश पासवान, मैनपुरी के विधायक रामनरेश अग्निहोत्री, सहजानंद रॉय, विधायक शीतल पाण्डेय, डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल, विपिन सिंह, महेंद्र प्रताप सिंह, कामेश्वर सिंह, शिव कुमार पाठक, अंजू चौधरी, राकेश सिंह पहलवान, चिरंजीव चौरसिया, डॉ सत्येंद्र सिन्हा, लल्लन त्रिपाठी, बृजेश त्रिपाठी, पुष्पदन्त जैन प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो