scriptयूपी में यहां रात को हुए दो धमाकों से सहमा बाजार, लोग दहशत में | Blast in Gorakhpur by local explosive to make people afraid | Patrika News

यूपी में यहां रात को हुए दो धमाकों से सहमा बाजार, लोग दहशत में

locationगोरखपुरPublished: Jun 04, 2019 09:11:23 pm

-बम से किया गया है धमाका-सहजनवा के घघसरा बाजार की घटना

Bomb threat

Bomb Call

गोरखपुर के घघसरा बाजार में सोमवार की देर रात में धमाका कर दहशत फैलाने की कोशिश की गई। पांच मिनट के अंतराल में हुए दो धमाकों से आसपास सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पुलिस चैकी से करीब पांच सौ मीटर दूर एक सौंदर्य प्रसाधन की दुकान पर देसी बम फेंका गया जिससे उसका शटर टूट गया। दूसरा धमाका कुछ दूर पर किया गया। पुलिस इस प्रकरण को रंजिश से जोड़कर देख रही है। हालांकि, अभी तक किसी ने इस बाबत तहरीर नहीं दी है।
यह भी पढ़ें

यूपी की इस यूनिवर्सिटी में प्रवेश परीक्षा 11 जून से, आज से करें प्रवेश पत्र डाउनलोड


सहजनवां क्षेत्र के घघसरा बाजार में ग्राम प्रधान दिलीप सैनी के भाई गणेश सैनी की सौंदर्य प्रसाधन की दुकान है। बताया जा रहा है कि रोज की भांति सोमवार की देर शाम को गणेश अपनी दुकान बंदकर घर चले गए। देर रात करीब एक बजे के बाद अचानक से उनकी दुकान के पास तेज धमाका हुआ। धमाका सुनकर लोग दौड़े हुए पहुंचे तो देखा कि दुकान के पास धुंआ उठ रहा है, शटर टूटा हुआ है। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना गणेश सैनी को दी। गांव के लोग आ गए। पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें

बच्चे के लिए पति करना चाह रहा था यह काम, पत्नी नहीं थी तैयार, फिर जो हुआ वह जानकर रह जाएंगे हैरान

इसी बीच कुछ ही देर में यहां से कुछ दूर पर रिठुआखोर मार्ग पर एक धमाका सुनाई दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल किया लेकिन कुछ स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। माना जा रहा है कि दहशत फैलाने के लिए देसी बम से धमाका किया गया है। यह काम किसका है, क्यों किया गया है इस बाबत अभी पुलिस कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।
उधर, चर्चा है कि प्रधान के साथ रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। प्रधान की रंजिश कुछ लोगों से है। कुछ दिन पहले ही इस रंजिश में एक युवक को बुरी तरह मारने-पीटने का आरोप लगा था और केस भी दर्ज किया गया था। कहा जा रहा है कि इसी रंजिश में यह धमाका कर दहशत फैलाने के लिए किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो