यूपी में यहां रात को हुए दो धमाकों से सहमा बाजार, लोग दहशत में

यूपी में यहां रात को हुए दो धमाकों से सहमा बाजार, लोग दहशत में

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 04 Jun 2019, 09:11:23 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

-बम से किया गया है धमाका
-सहजनवा के घघसरा बाजार की घटना

गोरखपुर के घघसरा बाजार में सोमवार की देर रात में धमाका कर दहशत फैलाने की कोशिश की गई। पांच मिनट के अंतराल में हुए दो धमाकों से आसपास सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पुलिस चैकी से करीब पांच सौ मीटर दूर एक सौंदर्य प्रसाधन की दुकान पर देसी बम फेंका गया जिससे उसका शटर टूट गया। दूसरा धमाका कुछ दूर पर किया गया। पुलिस इस प्रकरण को रंजिश से जोड़कर देख रही है। हालांकि, अभी तक किसी ने इस बाबत तहरीर नहीं दी है।

यह भी पढ़ें- यूपी की इस यूनिवर्सिटी में प्रवेश परीक्षा 11 जून से, आज से करें प्रवेश पत्र डाउनलोड
सहजनवां क्षेत्र के घघसरा बाजार में ग्राम प्रधान दिलीप सैनी के भाई गणेश सैनी की सौंदर्य प्रसाधन की दुकान है। बताया जा रहा है कि रोज की भांति सोमवार की देर शाम को गणेश अपनी दुकान बंदकर घर चले गए। देर रात करीब एक बजे के बाद अचानक से उनकी दुकान के पास तेज धमाका हुआ। धमाका सुनकर लोग दौड़े हुए पहुंचे तो देखा कि दुकान के पास धुंआ उठ रहा है, शटर टूटा हुआ है। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना गणेश सैनी को दी। गांव के लोग आ गए। पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें- बच्चे के लिए पति करना चाह रहा था यह काम, पत्नी नहीं थी तैयार, फिर जो हुआ वह जानकर रह जाएंगे हैरान

इसी बीच कुछ ही देर में यहां से कुछ दूर पर रिठुआखोर मार्ग पर एक धमाका सुनाई दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल किया लेकिन कुछ स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। माना जा रहा है कि दहशत फैलाने के लिए देसी बम से धमाका किया गया है। यह काम किसका है, क्यों किया गया है इस बाबत अभी पुलिस कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।
उधर, चर्चा है कि प्रधान के साथ रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। प्रधान की रंजिश कुछ लोगों से है। कुछ दिन पहले ही इस रंजिश में एक युवक को बुरी तरह मारने-पीटने का आरोप लगा था और केस भी दर्ज किया गया था। कहा जा रहा है कि इसी रंजिश में यह धमाका कर दहशत फैलाने के लिए किया गया है।

यह भी पढ़ें-जीरो टाॅलरेंस वाले मुख्यमंत्री के शहर का यह हाल तो सूबे में भ्रष्टाचार मुक्त विकास की कैसे हो बात

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned