बड़हलगंज में प्रेमिका संग रंगे हाथ पकड़े गए प्रेमी की बेरहमी से पिटाई

  • मऊ के मधुबन में ले जाकर फेका, अस्पताल में युवक ने तोड़ा दम
  • पुलिस ने युवती और उसकी मौसी को हिरासत में लिया

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में युवती से मिलने आए उसके प्रेमी को रंगे हाथ पकड़ने के बाद उसे पीट-पीटकर मार डालाने का मामला सामने आया है। आरेप है कि बुरी तरह पिटाई के बाद गंभीर रूप से घायल हाल में उसे मऊ जिले की सीमा में फेक दिया गया, जहां से असपताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई। इस मामले में युवक के माेबाइल से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस प्रेमिका के रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।


रिश्तेदारों ने प्रेमी को रंगे हाथों पकड़ा

मऊ का रहने वाले आकाश यादव नाम के एक युवक का बड़हलगंज के एक गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की बड़हलगंज में अपने रिश्तेदार के यहां रहती थी। आरोप है कि गुरुवार की रात मऊ के जगदीशपुर के रहने वाला प्रेमी आकाश यादव प्रेमकिा से मलिने उसके रिश्तेदार के घर पहुंच गया। पर इसकी खबर किसी तरह युवती के रिश्तेदारों को लग गई और उन्होंने आकाश को रंगे हाथों पकड़ लिया।


बुरी तरह पिटाई के बाद मऊ में फेक आए

युवती के साथ रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद रिश्तेदारों ने प्रेमी आकाश यादव की जमकर पिटाई की। बाद में उसे मरा हुआ समझकर मऊ के मधुबन थानाक्षेत्र में फेक आए। उधर से गुजरने वाले राहगीरों ने जब उसे इस हाल में पड़े देखा तो इसकी खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पीआरवी ने उसे मधुबन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्प्ताल में कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।


मोबाइल जांच से खुला मामला

पुलिस ने जब मृतक के मोबाइल की जांच की तो उससे पूरा मामला खुल गया। शुक्रवार को मऊ पुलिस से सूचना मिलते ही बड़हलगंज पुलिस युवती और उसकी मौसी को थाने ले आयी। सीओ मधुबन राजकुमार सिंह और मधुबन कोतवाल ने युवती से पूछताछ की। सीओ ने मीडिया से बताया कि आकाश युवती से मिलने बड़हलगंज आया था। यहां उसे पकड़ लिया गया और ग्रामीणाें व परिजनों की मारपीटकर उसे मधुबन में ले जाकर सड़क पर फेक दिया। मामला बड़हलगंज में दर्ज किया जाएगा। उधर वहां के प्रभार देख रहे एसआई ने कहा कि तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned