script

BRD Medical College बीआरडी मेडिकल काॅलेज में जूनियर डाॅक्टर्स ने तीमारदार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

locationगोरखपुरPublished: Jul 25, 2019 02:48:26 am

मुख्यमंत्री के जिले के मेडिकल काॅलेज का बुरा हाल (Medical college of CM City)डाॅक्टर्स द्वारा आए दिन तीमारदारों से मारपीट का मामला आता है सामने (Medical college doctors beaten patients family members)
मेडिकल काॅलेज प्रशासन हमेशा ही तीमारदारों के साथ हुए दुव्यर्वहार (Bad behaviour with patients and family members is routine in BRD Medical college)को कर देता है अनदेखा
इलाज कराने आने वाले गरीब मरीज डाॅक्टर्स के हाथ आए दिन पीट रहे( Poor comes for remedy but suffer)

brd medical college

बीआरडी मेडिकल कॉलेज

बीआरडी मेडिकल काॅलेज (BRD Medical college) में तीमारदारों के साथ दुव्यर्वहार व मारपीट की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं( incidents are increasing of bad behaviour of doctors with patients family)। बुधवार को एक बार फिर मेडिकल काॅलेज के अस्पताल में मेडिसीन विभाग में जूनियर डाॅक्टर्स ने मरीज के तीमारदार और उसके पक्ष में आए लोगों को जमकर पीटा। इनका गुनाह बस इतना था कि वार्ड नंबर नौ में भर्ती पिता की हालत बिगड़ने के बाद ये डाॅक्टर के पास इलाज का अनुरोध करने पहुंचे थे। डाॅक्टर्स ने तीमारदार को मारकर काफी गंभीर कर दिया। हद तो यह कि इन लोगों ने मोबाइल पर इस घटना को दर्ज कर कुछ लोगों व एक पुलिसकर्मी को भी अपना निशाना बनाया। हालांकि, इतनी बड़ी घटना के बाद भी काॅलेज प्रशासन खुद को इस मामले से अनभिज्ञ बता रहा है। सनद रहे कि यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) का गृह जनपद है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गोरखपुर के पड़ोसी जिला महराजगंज(Mahrajganj) के महदेवा के रहने वाले बुजुर्ग रामदुलारे सिंह की मंगलवार की रात अचानक से तबीयत बिगड़ गई थी। देररात में घरवालों ने बुजुर्ग को बीआरडी मेडिकल काॅलेज ( BRD Medical College) के मेडिसीन वार्ड 14 में भर्ती कराया था। अगले दिन सुबह इनको वार्ड नौ में शिफ्ट कर दिया गया। मरीज के परिजन का आरोप है कि दोपहर तीन बजे तक कोई भी डाॅक्टर मरीज को देखने नहीं पहुंचा। उनकी हालत जब बिगड़ने लगी तो परिजन परेशान हुए और वार्ड में मौजूद जूनियर डाॅक्टर से देखने का अनुरोध किया। मरीज के पुत्र उदय सिंह ने कई बार जूनियर डाॅक्टर से चलकर देखने की बात कही। लेकिन वह नहीं गया।
कई बार कहने से आवेश में आकर डाॅक्टर ने मरीज के बारे में गलत बयानी कर दी। जब मरीज के पुत्र ने प्रतिरोध किया तो जूनियर डाॅक्टर भड़क गया। वार्ड में मौजूद अन्य जूनियर डाॅक्टर भी तीमारदार से उलझ गए। उदय सिंह को मारने पीटने लगे(BRD Medical College doctors beaten patient’s family member)। बताया जा रहा है कि भाई को पीटता देख बहन शशि व बहनोई राजू भी बचाव में आए तो डाॅक्टर्स ने उनके साथ भी दुव्यर्वहार किया। प्रत्यक्षदर्शियों केअनुसार देखते ही देखते वार्ड में कई दर्जन की संख्या में जूनियर डॉक्टर जुट गए। और इन लोगों ने तीमारदारों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।
 

ट्रेंडिंग वीडियो