रात में सास के पास से सोने गई बहू, सुबह कमरे में गई तो देखकर हो गई हैरान

रात में सास के पास से सोने गई बहू, सुबह कमरे में गई तो देखकर हो गई हैरान

Dheerendra Vikramdittya | Publish: Sep, 09 2018 07:22:57 PM (IST) Gorakhpur, Uttar Pradesh, India


गुजरात में रहते हैं युवती के मायके वाले

करीब दो साल तक ससुराल में रहने के बाद गुजराती बहू गहने व सामान लेकर फरार हो गई। पीड़ित सास ने थाने में अपनी बहू के इस कृत्य की जानकारी देते हुए कार्रवाई की मांग की है। महिला का कहना है कि रात में बहू अपने कमरे में सोयी थी लेकिन सुबह देखा तो बहू नहीं मिली। काफी देर तक तलाश करने के बाद देखा कि कपड़े-गहने और घर में रखे पैसे भी नहीं है।
गोरखपुर के गगहा क्षेत्र के जगदीशपुर भलुआन गांव की रहने वाली लालमती देवी के बेटे मुकेश मौर्या की शादी करीब दो साल पहले देवरिया के सलेमपुर क्षेत्र में हुई थी। युवती का परिवार गुजरात में बस गया है। दोनों परिवारों ने राजीखुशी होकर इस शादी को संपन्न कराया था। अपनी हैसियत के हिसाब से दोनों पक्षों ने दान-दहेज लिया दिया। सबकुछ ठीकठाक चल रहा था।
पीड़िता लालमती ने बताया कि बीते सोमवार को परिवार के सभी लोग रोज की भांति खा पीकर सोने गए। बहू भी अपने कमरे में सोने को चली गई। अगली सुबह जब काफी देर तक बहू नहीं दिखी तो उसके कमरे में देखा लेकिन वह नहीं मिली। कमरे में रखे गहने गायब थे। करीब एक लाख रुपये के गहने व पचास हजार रुपये नकदी गायब था।
पीड़िता ने बताया कि गहने-कपड़े और पैसे नहीं देख उसका माथा ठनका लेकिन फिर यह सोचकर चुप रही कि बहू सामान रखकर कहीं गई हो। जब काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो उसे हर संभावित जगह पर खोजा। रिश्तेदारी वगैरह पर भी उसकी कोई सूचना नहीं मिली। इसके बाद पुलिस को सूचित किया।
पीड़िता ने बताया कि सोमवार की रात में ही बहू गहने-कपड़े और रुपये समेट कर फरारा हो गई है। उसने बताया कि बहू का मायका तो देवरिया में है लेकिन वे लोग गुजरात में कई सालों से रहते हैं। वहां भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

Ad Block is Banned