scriptपत्नी-बेटे और बेटियों को दिया जहर और खुद कूद गया ट्रेन के आगे, इस दर्दनाक घटना की यह है वजह | Bussinessman suicide with 3 family members, Know the shocking reason | Patrika News

पत्नी-बेटे और बेटियों को दिया जहर और खुद कूद गया ट्रेन के आगे, इस दर्दनाक घटना की यह है वजह

locationगोरखपुरPublished: Feb 03, 2019 01:52:08 pm

दर्दनाक घटना की कहानी जान रह जाएंगे हैरान

suicide

Suicides in house

गोरखपुर। सूदखोरों की चंगुल में एक कुनबा ऐसा फंसा कि आजिज आकर मौत को गले लगा लिया। कर्ज न चुकाने और सूदखोरों की धमकियों से आजिज एक व्यापारी ने पूरे परिवार संग खुदकुशी कर ली। व्यापारी, उनकी पत्नी और दो बच्चों की मौत हो चुकी है जबकि एक बेटी की हालत गंभीर है।
शहर के राजघाट क्षेत्र के हसनगंज के रहने वाले पचास साल के रमेश गुप्ता को व्यापार में काफी दिनों से घाटा लग रहा था। घाटे से उबरने के लिए वह बाजार व बैंक से काफी कर्ज लिए थे। कई कारोबार में हाथ आजमा चुके रमेश गुप्ता को किसी भी व्यवसाय पर लाभ नहीं हो रहा था। उधर, कर्ज बढ़ता ही जा रहा था।
बताया जा रहा कि कर्ज नहीं चुका पाने के चलते व्यापारी पर कर्जदारों का दबाव बढ़ रहा था। आए दिन कर्जदार दरवाजे पर कर्ज मांगने के लिए आते और उनको भला बुरा कहकर जाते। लेनदारों के आने जाने से व्यापारी काफी परेशान रहने लगे। लोगों के अनुसार दो दिन पहले व्यापारी का किसी कर्जदार से खूब गाली गलौच और विवाद हुआ।
रविवार को अचानक से व्यापारी ने दिल दहला देने वाला निर्णय ले लिया। आरोप है कि उन्होंने पहले पत्नी सरिता, दोनों बेटियों रचना, पायल और बेटे आयुष को कोई रसायनिक पदार्थ दे दिया और खुद जाकर ट्रेन के आगे कूद गए।
रविवार को जब काफी देर तक व्यापारी के घर में कोई हरकत नहीं हुई तो उस मकान में रहने वाले लोगों ने घर में देखा तो पत्नी-बेटियां-बेटा पड़े थे। लोगों ने उठाने की कोशिश की तो पाया पत्नी और एक बेटी-एक बेटा मौत के मुंह में जा चुके थे। जबकि एक बेटी रचना की सांसें अभी चल रही थी। लोगों ने आनन फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया। उधर, थोड़ी ही देर में व्यापारी रमेश गुप्ता की लाश भी रेलवे लाइन पर पड़े होने की सूचना मिली।

ट्रेंडिंग वीडियो