योगी के गढ़ गोरखपुर में बवाल, विश्वविद्यालय के छात्र व रोडवेज कमी भिड़े, जमकर चले ईंट-पत्थर

 योगी के गढ़ गोरखपुर में बवाल, विश्वविद्यालय के छात्र व रोडवेज कमी भिड़े, जमकर चले ईंट-पत्थर
Clashes

पुलिस ने किया लाठी चार्ज, मामूली बात पर दोनों हुए आमने-सामने।

गोरखपुर. रेलवे बस स्टेशन के पास रोडवेज की बस से एक छात्र को ठोकर लगने के बाद मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ। छात्र व रोडवेज कर्मियों के बीच मारपीट तो हुई ही काफी देर तक ईंट-पत्थर चलते रहे। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने बल प्रयोग कर दोनों पक्षों को खदेड़ा तब जाकर मामला शांत हुआ।




दरअसल, विवि का हॉस्टल और रेलवे बस स्टेशन आसपास ही है। मंगलवार को विवि हॉस्टल में रहने वाला एक छात्र साइकिल से निकल रहा था कि रोडवेज की किसी बस से उसको ठोकर लग गई। छात्र को चोट लगने के बाद साथी छात्र वहां आ गए। कहासुनी होने लगी। रोडवेजकर्मी भी पहुंच गए। देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच पुलिस भी पहुंच गई। रोडवेज कर्मी सड़क जाम कर दिए। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने बल प्रयोग कर सबको हटाया। इसके विरोध में ईंट-पत्थर भी चलने लगे। कुछ ही देर में आला अधिकारी भी पहुंच गए। नाराज कर्मियों ने बसों का संचलन ठप कर दिया। काफी देर तक गहमागहमी बनी रही। काफी देर बाद अधिकारियों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ।





देखें वीडियो
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned