scriptस्कूली छात्रों के आपसी विवाद में कक्षा आठ के छात्र को चाकू मारा | Class ninth Student nabbed by colleague and his friends | Patrika News

स्कूली छात्रों के आपसी विवाद में कक्षा आठ के छात्र को चाकू मारा

locationगोरखपुरPublished: Sep 07, 2018 02:17:53 am

 
गोला क्षेत्र के एक स्कूल में छात्रों के बीच हुई मारपीट

murder in janamasthami mela

murder in janamasthami mela

स्कूली छात्रों की कहासुनी में क्लास 8 के छात्र को उसके स्कूल के छात्रों ने मिलकर चाकू से वार कर घायल कर दिया। गंभीर हाल में किशोर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल छात्र को गोला सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है। परिवारीजन ने इस मामले में आरोपी छात्रों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
गोला क्षेत्र के रानीपुर गांव के रहने वाले मुन्ना यादव का चैदह 14 वर्षीय पुत्र अवनीश यादव पास के बिसरा गांव के आरएस एकेडमी में पढ़ता है। वह क्लास 8 के स्टूडेंट है। रोज की भांति गुरुवार को वह स्कूल गया था। अवनीश के स्कूल में ही गोडसरी गांव के रहने वाले ओम प्रकाश का पुत्र अविनाश भी हाईस्कूल का छात्र है। इंटरवल के समय सभी छात्र विद्यालय के बाहर गए हुए थे। तहरीर के मुताबिक जब छात्र बाहर निकले थे तभी अविनाश का बड़ा भाई अपने एक मित्र के साथ स्कूल में आ धमका। किसी बात को लेकर अविनाश के बड़े भाई और अवनीश के बीच कहासुनी हुई। कहासुनी बढ़ते-बढ़ते हाथापाई में बदल गई। अभी लोग कुछ समझ पाते कि देखते ही देखते अविनाश के भाई ने छात्र अवनीश की पीठ में छुरा घोंप दिया। चाकू लगते ही अवनीश नीचे गिरकर तड़पने लगा। गंभीर रूप से घायल अवनीश को नीचे गिरकर तड़पता देख अविनाश, उसका बड़ा भाई और दोस्त भाग निकले।
चाकू लगने से बुरी तरह से घायल अवनीश को वहां के लोगों की सहायता से गोला अस्पताल लाया गया। वहां डाॅक्टर ने प्राथमिक इलाज किया। लेकिन अवनीश की बिगड़ती हालत को देखते हुए डाॅक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। आनन फानन में परिवारीजन ने घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचित कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवारीजन से तहरीर लेकर केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो