scriptcm yogi addressed rally in gorakhpur | UP ASSEMBLY ELECTION 2022 : दंगाइयों के आका आस्ट्रेलिया व छुटभैये नेपाल भाग जाएंगे,चलता रहेगा बुलडोजर-योगी आदित्यनाथ | Patrika News

UP ASSEMBLY ELECTION 2022 : दंगाइयों के आका आस्ट्रेलिया व छुटभैये नेपाल भाग जाएंगे,चलता रहेगा बुलडोजर-योगी आदित्यनाथ

UP ASSEMBLY ELECTION 2022 : मुख्यमंत्री ने शनिवार को पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के जीतपुर में भाजपा प्रत्याशी महेंद्रपाल सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा की। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने विकास के नाम पर सिर्फ कब्रिस्तानों की बाउंड्री बनवाई है। भाजपा सरकार सड़क, बिजली व पानी पर काम कर रही है।

गोरखपुर

Published: February 27, 2022 10:35:04 am


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार देर शाम पिपराइच और गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करके विपक्ष पर तीखा हमला बोला। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की आंधी अब सुनामी में बदलने वाली है। इस आंधी में दंगाबाज व दगाबाज उड़ जाएंगे। माफिया और मच्छर के खिलाफ पिछले 25 वर्षों से जारी लड़ाई, अब अंतिम दौर में पहुंच चुकी है। विधानसभा चुनाव के परिणामों की आहट मिलते ही दंगाई व माफिया के आका ऑस्ट्रेलिया और छुटभैये नेपाल भाग जाएंगे। बुलडोर चलता रहेगा। विकास सबका किया जाएगा। तुष्टिकरण किसी का नहीं होगा।
cm_yogi_aa.jpg

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम की आहट मिलते ही दंगाई व माफिया के आका 10 मार्च के बाद ऑस्ट्रेलिया भागने की फिराक में हैं। कुछ खासमखास व छुटभैये अन्य देशों का रुख करने वाले हैं। सब अभी से टिकट बुक करा रहे हैं। जो बचे-खुचे छुटभैये हैं, वह कहीं और नहीं भाग पाएंगे तो नेपाल की राह पकड़ लेंगे। गोरखपुर क्षेत्र का चुनाव छठवें चरण में तीन मार्च को होगा। तीन मार्च को प्रचंड बहुमत का जोरदार ***** मारा जाएगा। यह कहना है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का। वह गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व विधायक विपिन सिंह के समर्थन में बर्डघाट रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री के निशाने पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रहे। उन्होंने कहा कि दंगाइयों व माफिया को प्रश्रय देने व भ्रष्टाचार का पोषण करने वालों ने चुनाव से पहले ‘यूपी में का बा’ कहने का प्रयास किया था, लेकिन विकास, जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ कानून व्यवस्था पर कुछ नहीं कह सके। अब जनता, काम गिनाकर भाजपा को समर्थन दे रही है। विपक्ष को जनता ने ही माकूल जवाब दे दिया है।

उन्हें ठीक से पता चल गया है कि यूपी में बाबा, उनका बुलडोजर और बिना भेदभाव के सबका विकास भी है। बचे-खुचे माफिया का दस मार्च के बाद इलाज योगी ने कहा कि कभी मच्छर व माफिया के चलते गोरखपुर बदनाम था। दोनों का उपचार कर इस बदनामी से मुक्ति दिलाई गई है। बचे-खुचे माफिया का दस मार्च के बाद इलाज कर दिया जाएगा। मच्छर और माफिया के खिलाफ 25 वर्ष पहले लड़ाई प्रारम्भ हुई थी। अब यह लड़ाई अंतिम विजय की ओर अग्रसर है। माफिया व अपराधी यहां के गरीब व व्यापारियों की संपत्ति हड़प लेते थे। गुंडा टैक्स वसूलते थे। अब ऐसा करने की हिम्मत कोई नहीं कर सकता। नीयत साफ हो तो नियंता भी मददगार बनते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में कोरोना प्रबंधन की दुनिया सराहना कर रही है।
बुलडोजर के भय से थर-थर कांप रहे माफिया
भीड़ में बुलडोजर का खिलौना लेकर आए व्यक्ति को देख योगी उत्साहित दिखे और कहा कि 2017 के पहले बिजली, राशन, गरीबों के आवास का पैसा माफिया ले जाते थे। अब ऐसा नहीं होता। यूपी के लोगों को कोई कष्ट न हो, इसके लिए माफिया पर नकेल कसी गई। बीमारियों से मुक्ति दिलाई गई। विकास योजनाओं को आगे बढ़ाया। सरकार का बुलडोजर एक्सप्रेस वे बना रहा है तो माफिया थर-थर कांप रहे हैं। इस चुनाव में जनता को विपक्ष के बहुरूपियों से सावधान रहना होगा। इस मौके पर विधायक व प्रत्याशी विपिन सिंह, शहर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद रविकिशन, नगर विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल, मेयर सीताराम जायसवाल, पूर्व महापौर अंजू चौधरी, भाजपा के महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता मौजूद रहे।

पांच चरण में ही भाजपा पूर्ण बहुमत से आगे
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में रविवार को पांचवें चरण के चुनाव होंगे। अब तक जो रुझान मिले हैं, उसके मुताबिक पांचवें चरण में ही भाजपा को पूर्ण बहुमत मिल जाएगा। छठवें व सातवें चरण का मतदान होते ही भाजपा 300 पार के लक्ष्य से भी आगे होगी। मेरा गोरखपुर मुझे सदैव प्रेरणा व शक्ति प्रदान करता है। यहां की जनता नौ विधानसभा सीटों पर भाजपा को जीत दिलाने का काम करेगी, ऐसा विश्वास है। देश-दुनिया में गोरखपुर का मान-सम्मान बढ़ा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

Bharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफापोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.