शहीद का शव पहुंचने से पहले ही सीएम योगी ने की बड़ी मदद, 25 लाख देने की घोषणा

शहीद का शव पहुंचने से पहले ही सीएम योगी ने की बड़ी मदद, 25 लाख देने की घोषणा
Yogi adityanath

जल्द शहीद के गांव भी आएंगे सीएम

गोरखपुर. श्रीनगर में शहीद हुए सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर साहब शुक्ला के परिवारीजन से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में बात कर सांत्वना जताया। उन्होंने हर संभव मदद का आश्वासन देते हुए शीघ्र गोरखपुर आने और शोकाकुल परिजन से मिलने को आश्वस्त किया।

शहीद के परिजन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग की थी। इसकी जानकारी होते ही मुख्यमंत्री ने परिवारीजन से बात कर उनको ढांढ़स बंधाया और आने का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री ने 25 लाख रूपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की है।


यह भी पढ़ें:

पहचान का मोहताज है 500 से अधिक साहित्य की किताबें लिखने वाला ये परिवार


श्रीनगर में शहीद हुए थे साहब

श्रीनगर के आर्मी कैंट (पांथा इलाके) में हुई आतंकी वारदात में सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर साहब शुक्ला को घात लगाए आतंकियों ने गोलियों से छलनी कर दिया। शहीद साहब शुक्ला गोरखपुर के कनईल मंझगांवा के रहने वाले थे। जंगल धूषण में घर बनवाकर परिवार रहता है। घर में भरापूरा परिवार छोड़ कर गए हैं। शुक्ला की पत्नी शुभ्रा शुक्ला के अलावा चार बेटे हैं। दो की शादी हो चुकी है। बड़े बेटे सौरभ शुक्ला मुम्बई में जबकि दूसरे बेटे देवाशीष दिल्ली में प्राइवेट जॉब करते हैं। वहीं विभ्राट पालीटेक्निक कर रहे हैं और सबसे छोटे विराट इंटरमीडिएट के छात्र हैं।

सोमवार को होगा अंतिम संस्कार
सोमवार को राजकीय सम्मान के साथ शहीद के शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। रविवार देर शाम तक शव पैतृक आवास तक पहुंचेगा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned