सीएम योगी आदित्यनाथ ने रद किए सारे कार्यक्रम, गोरखपुर से राजधानी रवाना

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रद किए सारे कार्यक्रम, गोरखपुर से राजधानी रवाना

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 18 Aug 2019, 09:42:04 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India


रविवार की रात में गोरखनाथ मंदिर में विश्राम करना था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को

गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की रात में अपने सारे कार्यक्रमों को रद कर लखनउ रवाना हो गए। लखनउ से वह दिल्ली रवाना हो सकते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार को गोरखनाथ मंदिर में ही रात्रि प्रवास था। रविवार को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे थे।

Read this also: भासपा विधायक की मुश्किलें बढ़ी, विधायक व उनके पुत्र समेत 78 नामजद लोगों पर लूटपाट, आगजनी का केस

महराजगंज व गोरखपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद वह गोरखनाथ मंदिर पहुंचे थे। गोरखनाथ मंदिर पहुंचने के पहले सूर्यकुंड धाम को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने के लिए परियोजना सहित पंाच परियोजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण किया।
रात में वह गोरखनाथ मंदिर में पहुंचे थे कि अचानक से एक सूचना पाकर वह सारे कार्यक्रमों को रद कर लखनउ के लिए रवाना हो गए। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की तबीयत अत्यधिक खराब होने की सूचना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने सारे कार्यक्रम रद कर दिए। बताया जा रहा है कि सोमवार को होने वाला मंत्रीमंडल विस्तार भी स्थगित कर दिया गया है।

Read this also: 71 भेड़ों के बदले पत्नी को सौंप दिया boyfriend को, इसके आगे की कहानी आैर हैरान कर देगी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned