सीएम योगी ने किया शहर में कैथलैब का उद्घाटन तो उनवल में नगर पंचायत कार्यालय का शिलान्यास


सीएम इन सिटी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को गोरखपुर में गरीबों को कंबल वितरण करने के साथ उनवल उर्फ संग्रामपुर में नगर पंचायत कार्यालय का शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ने शहर के पेस हार्ट केयर सेंटर में नवनिर्मित कैथ लैब का भी उद्घाटन किया।
शहर के महाराणा प्रताप इंटर काॅलेज प्रांगण में आयोजित कंबल वितरण शिविर का उद्घाटन करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब सक्षम व्यक्ति समाज के जरूरतमंदों की मदद को आगे आते हुए एक स्वस्थ परंपरा का अनुसरण करता है तो ऐसे ही समाज को रामराज्य कहा जाता है। समाज में जब कहीं अभाव न दिखे, कोई भूखा न सोए और बीमारी से असमय काल कवलित न हो, वह रामराज है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि रामराज्य की अवधारणा को मूर्त रूप देने में हम सबको आगे आना होगा, हमें अपनी भूमिका निभाना होगा।

CM Yogi Adityanath

स्मृतिशेष ओमलता देवी की 12वीं पुण्य तिथि एवं स्मृतिशेष परमानंद शाह की पहली पुण्य तिथि आयोजित इस कंबल वितरण समारोह का शुभारंभ करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ शहर के तारामंडल स्थित पेस हार्ट केयर सेंटर पहुंचे।
यहां उन्होंने नवनिर्मित कैथ लैब का उद्घाटन किया। उद्घाटन के पश्चात वहां के प्रबंधन को शुभकामनाएं देते हुए शहर सहित पूर्वांचल को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने की अपील की। इन कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। गोरखनाथ मंदिर में कुछ देर व्यतीत करने के बाद वह नगर पंचायत संग्रामपुर उर्फ उनवल पहुंचे। यहां उन्होंने नगर पंचायत कार्यालय का शिलान्यास किया। शिलान्यास के पश्चात उन्होंने बाइपास सड़क निर्माण परियोजना का शुभारंभ किया।
इस दौरान विधायक शीतल पांडेय, विधायक विपिन सिंह, विधायक डाॅ. विमलेश पासवान, मेयर सीताराम जायसवाल, उपेंद्र दत्त शुक्ल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned