CM Yogi Adityanath review meeting बिजली कटौती से नाराज सीएम ने दो एक्सईएन पर गिराई गाज, महराजगंज एसडीएम भी हटाए गए


-कुशीनगर में मंडलीय समीक्षा बैठक में बड़ी कार्रवाई
- इंसेफेलाइटिस वार्ड का भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने किया निरीक्षण
- गोरखपुर में भी सीएम कर रहे हैं समीक्षा बैठक
- बिजली कटौती से कुशीनगर में मचा है हाहाकार

मुख्यमंत्रीय योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) कुशीनगर में मंडलीय समीक्षा बैठक के दौरान पूरे तेवर में दिखे। कार्याें के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज सदर एसडीएम सत्यम मिश्र को पदच्युत करने का आदेश दिया है। वहीं, कुशीनगर में बदहाल बिजली व्यवस्था से नाराज मुख्यमंत्री ने कुशीनगर के दो एक्जीक्यूटिव इंजीनियरों को हटाने का आदेश दिया। मुख्यमंत्री ने तमकुहीराज व पडरौना के बिजली विभाग के एक्सईएन को हटाने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी को अभिभावक कहने वाले यूपी के इस चर्चित विधायक पर जानलेवा हमला!

कुशीनगर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी ने बैठक में स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा करते हुए कुशीनगर, देवरिया और महराजगंज के मुख्य चिकित्साधिकारियों व उप मुख्य चिकित्साधिकारियों के प्रति भी अपनी नाराजगी दिखाई है। सीएम ने स्वास्थ्य योजनाओं में लापरवाही पर सबको चेतावनी देते हुए सुधार करने को कहा है।

यह भी पढ़ें- लखनउ निदेशालय में फाॅयरिंग करने वाले बाबू की कहानी, मनचाही तैनाती पाने के लिए डाॅक्टर और स्वास्थ्य अधिकारी टेकते थे इस बाबू के द्वारे मत्था

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को कुशीनगर में थे। कुशीनगर में उन्होंने गोरखपुर मंडल के विकास कार्याें समेत विभिन्न बिंदुओं पर समीक्षा की। समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री ने विकास कार्याें में लापरवाही करने वालों को चेताया और किसी भी दशा में विकास योजनाओं को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का निर्देश दिया। उन्होंने साफ कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्ति को मिले यह सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि काफी प्रयास से इंसेफेलाइटिस पर कंट्रोल किया गया है। इंसेफेलाइटिस के रोकथाम में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। जिला अस्पताल व ईटीसी पर व्यवस्था दुरुस्त रहे यह स्वास्थ्य अधिकारी सुनिश्चित करेंगे।

यह भी पढ़ें- गोरखपुर के युवा इटली में फहराएंगे देश का झंड़ा, बढ़ाएंगे मान

Show More
धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned