script55 करोड़ से अधिक की पांच परियोजनाओं का तोहफा आज देंगे सीएम योगी आदित्यनाथ | CM Yogi Adityanath will gift gorakhpurites five project costs 55 crore | Patrika News
गोरखपुर

55 करोड़ से अधिक की पांच परियोजनाओं का तोहफा आज देंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर के सूर्यकुंड धाम का भी होगा विकास, सौंदर्यीकरण के लिए खर्च होंगे कई करोड़

गोरखपुरAug 18, 2019 / 02:57 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

cm yogi

two police training colleges in UP with in week says Yogi Adityanath

गोरखपुर में रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन हो रहा है। मुख्यमंत्री यहां करीब 55 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का तोहफा देंगे। इसमें शहर के आस्था के प्रमुख केंद्र सूर्यकुंड धाम का सौंदर्यीकरण कार्य शामिल है।
Read this also: पत्नी को सौंप दिया प्रेमी को, बदले में ले ली 71 भेड़, फिर जो हुआ वह हैरान करने वाला है

लोकार्पण एवं शिलान्यास समारोह का आयोजन सूर्यकुण्ड धाम परिसर में आयोजित होगा। सीएम कार्यालय से जारी प्रोटोकाॅल के मुताबिक सीएम का कार्यक्रम स्थल पर आगमन दोपहर 1.15 बजे होगा। वे यहां 2 बजे तक श्री सूर्यकुण्ड धाम मंदिर में दर्शन एवं विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास/लोकार्पण समारोह में उपस्थित रहेंगे।
उधर, रविवार को मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर एमपी पॉलिटेक्निक स्थित हेलीपैड से लेकर सूर्यकुंड धाम तक नगर निगम एवं जिला प्रशासन ने क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत का कार्य कराया। अतिक्रमण अभियान चला कर सड़कों के दोनों किनारे से अतिक्रमण हटाए गए। इस दौरान सड़कों पर लगने वाली दुकानों को भी हटाकर सफाई कराई गई। देर शाम तक जिला के अधिकारी तैयारियों को पूरी करने में लगे हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो