scriptRam Navami 2023: सीएम योगी ने रामनवमी पर किया कन्या पूजन, देखें फोटो | Patrika News
गोरखपुर

Ram Navami 2023: सीएम योगी ने रामनवमी पर किया कन्या पूजन, देखें फोटो

5 Photos
1 year ago
1/5

रामनवमी पर्व के अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में पूजा की। इसके बाद उन्होंने कन्या पूजन किया और प्रसाद खिलाया।

2/5

अपने ट्विटर हैंडल से उन्होंने रामनवमी पर पूरे प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी। रामनवमी पर सीएम योगी ने कहा, "अयोध्या में श्री रामजन्मोत्सव का कार्यक्रम पूरे भव्यता के साथ लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं की उपस्थिति में संपन्न हुआ है।"

 

3/5

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, "हर देव मंदिर में काफी उत्साह है। कल से लेकर अब तक 15 लाख से अधिक श्रद्धालु अयोध्या धाम पर पहुंचे हैं।"

 

4/5

सीएम योगी ने कहा, "जगज्जननी माँ भगवती की आराधना व उपासना के पावन पर्व चैत्र नवरात्र की सभी प्रदेश वासियों और भक्तों को हार्दिक बधाई।"

 

5/5

राम नवमी से नवरात्र की महा अष्टमी तिथि पर सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर स्थित शक्तिपीठ में विधि-विधान से माँ महागौरी की पूजा-अर्चना की। नवरात्र की महा अष्टमी तिथि पर उन्होंने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पीठ की परंपरा के अनुसार हवन और आरती के साथ पूजा-अर्चना की।

 

 

newsletter

Adarsh Shivam

आदर्श शिवम् मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं। दो साल से ज्यादा डिजिटल कंटेंट बिजनेस पर काम। हाईपरलोकल कंटेंट, सिनेमा से अधिक लगाव। पत्रिका समूह में एंटरटेनमेंट बीट पर कार्यरत।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.