scriptCM योगी की नही हुई मोहन भागवत से मुलाकात, कयासों पर विराम | Patrika News
गोरखपुर

CM योगी की नही हुई मोहन भागवत से मुलाकात, कयासों पर विराम

CM योगी और RSS के सर संघ चालक मोहन भागवत दोनो लोग गोरखपुर मौजूद हैं।शनिवार को पहले यह तय हुआ कि दोनों की मुलाकात दोपहर में हो सकती है। इसके बाद इसे शाम तक के लिए स्थगित कर दिया गया। इसके बाद शाम में एक बार फिर मुलाकात की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन मीटिंग नहीं हो सकी। इसके बाद मीटिंग नहीं होने को लेकर जब सवाल उठे तो संघ ने साफ किया कि दोनों के बीच कोई मुलाकात प्रस्तावित नहीं थी। वे संघ शिविर में भाग लेने के लिए गोरखपुर आए हुए हैं। वे आज रविवार को भी गोरखपुर में ही रहेंगे।

गोरखपुरJun 16, 2024 / 04:44 pm

anoop shukla

भाजपा से नाराजगी के बीच गोरखपुर में 5 दिनों से प्रवास कर रहे RSS चीफ मोहन भागवत और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शनिवार को मुलाकात नहीं हो सकी। कयास लगाए जा रहे थे कि शनिवार को गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी RSS चीफ से यहां मुलाकात कर सकते हैं। दोनों की मुलाकात के अहम मायने निकाले जा रहे थे। लेकिन, शनिवार को गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को वापस ऋृषिकेश चले गए। लेकिन RSS चीफ से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी।
हालांकि, सीएम योगी RSS चीफ मोहन भागवत से मिलने मानीराम चिउटहवा स्थित सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल क्यों नहीं पहुंचे? इसपर भाजपा से लेकर RSS तक कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि, इसे लेकर कई तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं। साथ ही यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि शनिवार को ना सही तो रविवार को सीएम योगी मोहन भागवत से मुलाकात कर सकते हैं। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ।
दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी (85) कई दिनों से बीमार चल रही हैं। उनका अभी ऋृषिकेश AIIMS में इलाज चल रहा है। ऐसे में रविवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन के बाद मुख्यमंत्री ने यहां एनेक्सी भवन में भाजपा की बैठक की। इसके बाद सीएम योगी अपनी मां की हाल जानने ऋृषिकेश चले गए।

Hindi News/ Gorakhpur / CM योगी की नही हुई मोहन भागवत से मुलाकात, कयासों पर विराम

ट्रेंडिंग वीडियो