सीएम योगी नहीं जायेंगे गोरखपुर, इस वजह से रद्द हुआ दौरा

Varanasi Uttar Pradesh

Publish: Sep, 17 2017 12:49:09 (IST)

Varanasi, Uttar Pradesh, India
सीएम योगी नहीं जायेंगे गोरखपुर, इस वजह से रद्द हुआ दौरा

बनारस में भी तय समय के अनुसार पूरा समय नहीं बितायेंगे सीएम 

गोरखपुर. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का रविवार को गोरखपुर दौरा रद्द हो गया है। आज यानि 17 सितंबर को सीएम बनारस के दौरे पर हैं और इसके बाद इन्हे गोरखपुर में कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचना था। लेकिन रविवार को तकरीबन 12 बजे शासन की तरफ से यह जानकारी दी गई कि सीएम ने आज गोरखपुर का दौरा रद्द कर दिया है।

 

बनारस में हैं सीएम योगी

बतादें कि सीएम योगी बनारस में पहुंच चुके हैं। बाबतपुर हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद सीएम का जोरदार स्वागत किया गया। जिसके बाद सीएम सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक की और विकास कार्यों का जायजा लिया। इसके बाद सीएम बनारस में स्वच्छता मित्रों के साथ कार्यक्रम भी था।  पहले से जो कार्यक्रम था उसके अनुसार सीएम को पांच घंटे से अधिक समय बीताना था । पर अब जो खबरें आ रहीं है उसके अनुसार यह माना जा रहा है कि सीएम बनारस का कार्यक्रम भी रद्द कर सीधे अलवर के लिए जा रहे हैं। 

इस वजह से रद्द हुआ गोरखपुर दौरा

अलवर के सांसद व अस्थल बोहर के महंत चांदनाथ के निधन के बाद सीएम योगी ने अपना गोरखपुरा का कार्यक्रम रद्द कर दिया है। महंत चांदनाथ जी नाथ संप्रदाय के महंत थे साथ ही योगी महासभा के उपाध्यक्ष भी थे। जिनके निधन से सीएम अब गोरखपुर नहीं जा रहे हैं। बतादें कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद महंत चांदनाथ का रात 12 बजे निधन हो गया। इनका निधन दिल्ली के अपोलो अस्पताल हुआ। जो कि पिछले काफी समय से बीमार थे। नाथ सम्प्रदाय से ताल्लुक रखने वाले महंत के निधन पर सीएम योगी ने गहरा शोक भी जताया। महंत चांदनाथ 61 वर्ष के थे। महंत चांदनाथ नाथ संप्रदाय के तो थे ही साथ ही सीएम योगी के काफी करीबी मानें जाते थे। इस बात को इसी वजह से ही जाना जा सकता है कि सीएम योगी ने उन्हे योगी महासभा के उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी भी दी थी।

 

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned