scriptcm yogi has sahboj at dalit s house | भाजपा के स्थापित सिद्धांत राष्ट्रवाद,सुशासन व विकास का हिस्सा है सहभोज -योगी आदित्यनाथ | Patrika News

भाजपा के स्थापित सिद्धांत राष्ट्रवाद,सुशासन व विकास का हिस्सा है सहभोज -योगी आदित्यनाथ

चार दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को भाजपा के खिचड़ी भोज कार्यक्रम के तहत झुगिंया स्थित अमृत लाल भारती के घर खिचड़ी खाया । इस दौरान सीएम ने भाजपा की राष्ट्रवादी नीतियों के बारे में भी चर्चा की। कोविड प्रोटाकाल का पालन करते हुए सहभोज में सिर्फ पांच लोगों ने ही एक साथ भोजन किया ।

गोरखपुर

Published: January 14, 2022 02:58:01 pm

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को भाजपा के खिचड़ी भोज कार्यक्रम के तहत झुगिंया स्थित अमृत लाल भारती के घर खिचड़ी खाया । इस दौरान सीएम ने अमृत लाल के परिजनों से मुलाकात भी की। उन्होंने डॉ भीम राव अम्बेडकर के आदर्शों को भी याद किया एंव पार्टी की नीतियों की भी चर्चा की।

झुगिया के अमृत लाल भारती के घर आयोजित सहभोज कार्यक्रम में सीएम ने भोजन किया ।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के अंदर सभी 27 हजार शक्ति केंन्द्रों पर खिचड़ी भोज का आयोजन किया है।इसी के तहत मैं यहां आया हूं। भारतीय जनता पार्टी का जो मिशन रहा है सबका साथ-सबका विकास व सबका विश्वास -सबका प्रयास उसी का यह रुप है। समाजिक समता का प्रतीक सहभोज का मतलब किसी अनुसू्चित या दलित बस्ती में जाना और इन लोगों के साथ विभिन्न योजनाओं पर चर्चा करना है।
यह कार्यक्रम पहले बड़े पैमाने पर करना था लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेसिंग का पालन करना व एक साथ पांच लोग से अधिक लोग कार्यक्रम में भागीदार न बने इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को एक साथ सहभागी नहीं बनाया गया है।
cm_yogi_sahbhoj.jpg
भाजपा का जो स्थापित सिद्धांत है राष्ट्रवाद,सुशासन व विकास उसका ही एक हिस्सा है । केन्द्र व प्रदेश सरकार ने बिना किसी भेदभाव के अंबेडर जी की भावना के अनुरुप सभी को योजनाओं का लाभ दिया है।
40 साल पुराने भाजपा कार्यकर्ता अमृत लाल के घर योगी आदित्यनाथ ने जमीन पर बैठकर खाना खाया ।
सीएम ने अनुसूचित जाति के कार्यकर्ता अमृत लाल भारती और उनके परिजनों को धन्यवाद दिया। वे यहां सामाजिक मुद्दों पर काम करते रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

CM चन्‍नी का बड़ा आरोप, जाते-जाते ईडी के अफसरों ने कहा, ‘PM का दौरा याद रखना’भारत विरोधी कंटेंट चलाने वाले यूट्यूब चैनलों के खिलाफ होगा एक्शन- अनुराग ठाकुरभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायाभाजपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से 8 महत्वपूर्ण नेता और केंद्रीय मंत्री गायब, BJP ने साइड कर दिया?अपर्णा यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी को BJP ने बनाया पोस्टर GirlUP PCS Main 2021 Postponed: यूपी पीसीएस की मुख्य परीक्षा स्थगित, ये हैं नयी तारीखरेगिस्तान में यहां छुपा है 4800 खरब लीटर पानी का खजानाकल होगा Toyota का धमाका! नए सेग्मेंट में एंट्री के साथ लॉन्च होगी नई पिक-अप Hilux, जानिए क्या है इसमें ख़ास
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.