scriptसीएम योगी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया भोज, करारी हार के बाद फिर याद आए कार्यकर्ता | CM Yogi hosted a feast for BJP workers, workers remembered him again after the crushing defeat | Patrika News
गोरखपुर

सीएम योगी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया भोज, करारी हार के बाद फिर याद आए कार्यकर्ता

लोकसभा चुनाव में BJP को सोच के विपरित आए परिणामों ने सोचने पर मजबूर कर दिया है। आशातीत परिणाम न मिलने का एक बड़ा कारण है की सरकार बनते ही कार्यकर्ता खुद हाशिए पर चले गए।

गोरखपुरJun 16, 2024 / 12:20 am

anoop shukla

लोकसभा चुनाव के बाद यूपी में BJP का प्रदर्शन काफी खराब रहा है, दबी जुबान से यह भी चर्चा थी की कार्यकर्ताओं की उपेक्षा भी हार में मुख्य कारण था। फिलहाल मुख्यमंत्री के गढ़ गोरखपुर, देवरिया, कुशीनगर, महराजगंज, सिद्धार्थनगर से बीजेपी ने अपना दबदबा कायम रखा।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिन के दौरे पर गोरखपुर हैं, सुबह आगमन के बाद से ही सीएम लगातार कई कार्यक्रमों में व्यस्त रहे इसके बाद भी आज बीजेपी कार्यकर्ताओं को भोज दिया गया। इस भोज की बड़ी चर्चा है। पहली बार सीएम योगी ने गोरखपुर में इस तरह से पार्टी कार्यकर्ताओं को बुलाया।गोरखनाथ मंदिर में ये कार्यक्रम हुआ।बीजेपी के छोटे-बड़े करीब पांच सौ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को इस भोज में बुलाया गया।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आप सब हमारे सुख दुख के साथी हैं। आपको जब हमारी जरूरत पड़े, हमारे पास आ सकते हैं।पार्टी के एक मंडल अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमारी बातों को गौर से सुना, गोरखपुर लोकसभा जीतने पर सीएम योगी ने सबको बधाई दी और धन्यवाद भी किया।
गोरखपुर लोकसभा सीट से योगी आदित्यनाथ लगातार 5 बार सांसद रह चुके हैं।बगल की देवरिया, बांसगांव,कुशीनगर और महाराजगंज सीटें भी बीजेपी जीतने में कामयाब रही।पिछले चुनाव में बीजेपी ने बड़े अंतर से चुनाव जीता था। लेकिन इस बार वोटों का अंतर कम रहा , भोज के बहाने सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के मन की बात सुनी। कुछ अपनी भी सुनाई कहा जा रहा कि कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए ऐसा किया गया।
बता दें की मुख्यमंत्री बनने के तुरंत बाद योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में अपने सरकारी बंगले पर पार्टी के लोगों को खाने पर बुलाया था। इसके बाद 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भी उन्होंने भोज दिया था। साल 2018 के दिसबंर महीने में भी एक दावत मुख्यमंत्री के घर पर रखी गई थी, इसमें पार्टी प्रवक्ताओं और पदाधिकारियों को मोबाइल फोन भी गिफ्ट दिया गया था।पिछला विधानसभा चुनाव जीतने के बाद भी सीएम योगी आदित्यनाथ भोज पर सबसे मिले थे।

Hindi News/ Gorakhpur / सीएम योगी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया भोज, करारी हार के बाद फिर याद आए कार्यकर्ता

ट्रेंडिंग वीडियो