scriptCM yogi started janta darbar in gorakhnath temple to listen complaint | CM योगी ने मंदिर में ही लगा दिया जनता दरबार, अधिकारियों को तत्काल जारी किया निर्देश | Patrika News

CM योगी ने मंदिर में ही लगा दिया जनता दरबार, अधिकारियों को तत्काल जारी किया निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिन की शुरुआत अपने गुरुओं के आशीर्वाद लेने और गो-सेवा से हुई। गोरखपुर में पहुँचते ही आए हुए लोगों की संख्या देखकर योगी वहीं रुक गए और ऐलान करवा दिया कि वो सबसे मिलकर उनकी समस्याओं को सुनने के बाद ही लखनऊ जाएंगे।

गोरखपुर

Published: November 29, 2021 03:10:59 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को जनता दरबार लगाया। प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से यहां पहुंचे फरियादियों की समस्याओं को सुना। निस्तारण करने के निर्देश दिए। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखनाथ मंदिर में लगाए गए जनता दरबार में फरियादियों की भारी भीड़ रही।
janta_darbar.jpg
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिन की शुरुआत अपने गुरुओं के आशीर्वाद लेने और गो-सेवा से हुई। इसके बाद वे सीधे जनता दरबार पहुंचे। यहां भोर से भारी संख्या में फरियादी पहुंचे हुए थे। फरियादियों में महिलाओं की संख्या भी सैकड़ों में थी।
जनता दरबार मे पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। कई अधिवक्ता भी यहां पहुंचे थे और अपने से जुड़े फरियादियों की समस्याओं को कानून के आलोक में समझाने का प्रयास कर रहे थे। हर फरियादी को एक-एक कार सुनने के बाद उनकी समस्याओं से लिखी शिकायती पत्रों को अधिकारियों को थामते रहे और समस्या निस्तारण शीघ्र करनेका निर्देश देते रहे। इस दौरान एडीजी अखिल कुमार, डीएम विजय किरण आनंद, एसएसपी डॉ विपिन ताडा आदि मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.