scriptउन्नाव रेप पीड़िता पर जानलेवा हमला के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप | Congress big allegation on UP Govt in Unnao rape case | Patrika News

उन्नाव रेप पीड़िता पर जानलेवा हमला के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप

locationगोरखपुरPublished: Jul 29, 2019 07:57:56 pm

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता बोले, उन्नाव रेप कांड के आरोपी भाजपा विधायक को प्राप्त है पार्टी और सरकार का संरक्षण
पूर्वी जोन के प्रभारी ने बोला यूपी सरकार पर हमला

MLA ajay Lallu

विधायक अजय कुमार लल्लू

यूपी कांग्रेस के पूर्वी जोन के प्रभारी अजय कुमार लल्लू ने उन्नाव रेप पीड़िता पर हुए जानलेवा हमला पर यूपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने योगी सरकार पर आरोपी विधायक को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यूपी में गुंडाराज चल रहा है। अपराधी जेल से ही अपराध का धंधा संचालित कर रहे हैं। प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है। बेटी बचाओ का अभियान चलाने वाली सरकार के विधायक से बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।
Read this:

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने पूरे मामले को आपराधिक षड्यंत्र करार देते हुए सवाल उठाया कि पीड़िता की सुरक्षा में मुस्तैद पुलिसकर्मी कहाँ थे ? ट्रक के नंबर पर कालिख पोता होना क्या साबित करता है? पीड़िता की चाची की हत्या क्या साबित करती है। उन्होंने जोर देते कहा कि पिछले साल इस घटना के मुख्य गवाह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत अब कुलदीप सेंगर के खिलाफ गवाह रहीं पीड़िता की चाची की हत्या क्या साबित कर रही है?
विधायक लल्लू ने कहा कि पूरे सूबे में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है क्योंकि उन्हें सत्ता का खुला संरक्षण प्राप्त है। अपराधी भाजपा की गोद में बैठकर आम लोगों का जीना दूभर किये हुए हैं। उन्होंने पीड़िता और मृतक-परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि इस दुःख की घड़ी में कांग्रेस पार्टी इंसाफ की लड़ाई में साथ खड़ी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो