scriptशाहजहांपुर की पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए इस कद्दावर नेता का बड़ा ऐलान, प्रशासन परेशान | Congress big strategy against Yogi govt on Swami Chinmayanand case | Patrika News

शाहजहांपुर की पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए इस कद्दावर नेता का बड़ा ऐलान, प्रशासन परेशान

locationगोरखपुरPublished: Sep 28, 2019 09:14:24 pm

आरोपः स्वामी चिन्मयानंद को बचा रही है भाजपा सरकार
मांगः स्वामी चिन्मयानंद पर दर्ज हो बलात्कार का मुकदमा, पीड़िता को तत्काल रिहा करे सरकार

Mla Ajay Kumar Lallu arrested

विधायक अजय कुमार लल्लू गिरफ्तार

कुशीनगर के तमकुहीराज से कांग्रेस विधायक व पूर्वी यूपी के कांग्रेस इंचार्ज अजय कुमार लल्लू (Congress East UP Incharge Ajay Kumar Lallu) ने स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण (Swami Chinmayanand case)में योगी सरकार पर खुलकर हल्ला बोला है। सरकार पर स्वामी चिन्मयानंद को बचाने का आरोप लगाते हुए यूपी विधानमंडल दल के नेता ने शाहजहापुर से राजधानी तक पदयात्रा का ऐलान किया है। लल्लू ने बताया कि वह 30 सितंबर से अपनी पदयात्रा को शुरू करेंगे।
Read this also: योगी सरकार को बड़ा झटका, आक्सीजन कांड के आरोपी डाॅ.कफिल खान आरोपों से बरी

विधायक अजय कुमार लल्लू (MLA Ajay Kumar Lallu) कहा कि भाजपा सरकार आरोपी भाजपा सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद को बचा रही है और पीड़िता का लगातार उत्पीड़न कर रही है। उन्होंने कहा कि चिन्मयानंद के ऊपर इससे पहले भी बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ था और प्रदेश के मुखिया आदित्यनाथ योगी ने मुकदमा हटाने की कोशिश की थी, जिसपर माननीय हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार को फटकार लगाई थी। लगातार यौन उत्पीड़न करने वाले चिन्मयानंद को फिर से बचाने की कवायद जारी है। उन्होंने कहा कि अभी तक आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा तक दर्ज नहीं हुआ है। यह भाजपा का असली चरित्र है। उन्नाव से लेकर शाहजहांपुर तक भाजपा आरोपियों के साथ खड़ी है।
Read this also: मंच से युवती ने यूपी प्रभारी पर लगाया रेप का आरोप, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले सबूत हो तो लाए

पूर्वी यूपी इंचार्ज अजय कुमार लल्लू ने कहा कि पीड़िता को इंसाफ दिलाना पार्टी की प्राथमिक जिम्मेदारी है और यह लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक पार्टी लड़ेगी। इस लड़ाई का आगाज 30 सितम्बर को शाहजहांपुर से शुरू किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो