scriptचचेरे भार्इ ने मामूली कहासुनी में मार दी थी भार्इ को गोली, इस तरह पकड़ा गया | Cousin brother murdered his brother, arrested in this way | Patrika News

चचेरे भार्इ ने मामूली कहासुनी में मार दी थी भार्इ को गोली, इस तरह पकड़ा गया

locationगोरखपुरPublished: Jul 22, 2018 01:49:19 pm

रिश्ता हुआ शर्मसार

murder case

murder case

गोरखपुर। मामूली विवाद में चचेरे भाई की हत्या कर देने वाले हत्यारे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। उरुआ के पतरैठा रोड के पास दोनाली बंदूक के साथ उसे पुलिस ने धर दबोचा है।
यह है मामला
उरूवा क्षेत्र के अभिलाभार गांव के रहने वाले संजय चंद और अजय चंद रिश्ते में चचेरे भाई थे। दोनों परिवारों के बीच काफी दिनों से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था। आए दिन इस विवाद में दोनों पक्षों में कहासुनी होती रहती थी। मामला कई बार थाने तक भी पहुंच चुका था। गुरुवार को भी दोनों भाइयों में जमीन को लेकर ही कहासुनी शुरू हुई। दोनों भाई एक ही प्रांगण में रहते थे। घर की महिलाओं के बीच भी कहासुनी हुई। भाइयों के बीच सुबह-सवेरे वाद-विवाद इतना बढ़ा कि एक भाई अजय चंद ने अपने असलाह से दूसरे भाई संजय चंद को गोली मार दी। गुस्से में उठाए गए इस कदम के बाद अजय वहां से फरार हो गए। इधर, संजय जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। घरवाले दौड़े हुए पहुंचे। आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तबतक संजय की जान जा चुकी थी।
मृतक की पत्नी ने दी थी तहरीर

मृतक की पत्नी किरन चन्द की तहरीर पर उरुवा थाने में मु.अ.सं. 99/18 धारा 302,352,504,506 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी अजय चन्द को घटना में प्रयुक्त दोनाली बन्दूक, 2 खोखा कारतूस व दो जिन्दा कारतूस 12 बोर के साथ दशवंतपुर पुलिया के आगे कस्तूरबा गांधी कालेज के पास पतरैठा रोड पर गिरफ्तार किया।
गिरफ्तारी करने वाली टीम
(1) SO अरुण कुमार सिंह -थाना उरुवा बाजार गोरखपुर
(2) SI ब्रजेश कुमार तिवारी – थाना उरुवा बाजार गोरखपुर
(3) SI दयाशंकर यादव -थानाउरुवा बाजार गोरखपुर
(4) कां. अरविन्द सिंह -थाना उरुवा बाजार गोरखपुर
(5) कां. भीम प्रसाद चौधरी -थाना उरुवा बाजार गोरखपुर
(6) कां. प्रदीप कुमार गुप्ता -थाना उरुवा बाजार गोरखपुर

ट्रेंडिंग वीडियो