योगी के गढ़ में जंगलराज, टेम्पो से बाल खींच छेड़खानी तो बीजेपी नेता के बेटे ने किया बलात्कार

योगी के गढ़ में जंगलराज, टेम्पो से बाल खींचकर छेड़खानी तो बीजेपी नेता के बेटे ने किया बलात्कार

आवेश तिवारी 
गोरखपुर / कुशीनगर  उत्तर प्रदेश के गोरखपुर मंडल में कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार बदतर होती जा रही है। पिछले 24 घंटे के दौरान मंडल के अलग अलग जिलों में लड़कियों के साथ छेड़खानी और बलात्कार के चौंका देने वाले मामले सामने आये हैं। इनमे सबसे चौका देने वाली घटना कुशीनगर में घटी है जहाँ बीएससी सेकेंड ईयर की छात्रा को शोहदों ने सरेआम टेंपों से बाल खींचकर न केवल उतारा बल्कि उसके कपड़े फाड़ डाले। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो शोहदे उसे उठाकर पास के एक विश्राम स्थल पर ले  गए और वहाँ उसके साथ बलात्कार की कोशिश की। बताया जाता है कि जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त आसपास भारी भीड़ खड़ी थी पर किसी ने प्रतिवाद नही किया। वही दूसरी तरफ रविवार को ही गोरखपुर शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी जहाँ भाजपा नेता का बेटा एक विक्षिप्त के साथ बलात्कार के मामले में पकड़ा गया। गौरतलब है कि शासन द्वारा चलाये जा रहे शोहदों के खिलाफ अभियान का सर्वाधिक असर गोरखपुर मंडल में देखने को मिला था ।

वो चीखती रही जनता देखती रही 
योगी आदित्यनाथ के गृह क्षेत्र मे कानून व्यवस्था की स्थिति दिनों दिन खराब होती जा रही है गुंडाराज को ख़त्म करने की दुहाई देने वाली यूपी पुलिस लड़कियों की सुरक्षा में मामले में पूरी तरह से असफल साबित होती दिख रही है कुशीनगर की घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि सोमवार को एक छात्रा अपनी सहेलियों के साथ जीव विज्ञान की प्रायोगिक परीक्षा देने जा रही थी ,तभी शोहदों ने उसका पीछा किया और स्थानीय शिवाजी चौराहे पर टेम्पो रुकवाकर बाल खींचकर उसे टेम्पो से से उतार लिया जब छात्रा ने उसका विरोध किया तो शोहदे छात्र को पीटते हुए पास के एक विश्रामालय में जबरदस्ती ले गए इस दौरान फटे हुए कपड़ों में छात्रा लगातार चींखती रही मगर कोई उसे बचाने नहीं आया बाद में टेम्पो चालक ने जब इसकी सूचना कालेज के गार्ड को दी तब पुलिस मौके पर पहुंची गार्ड की मदद से पुलिस ने अभय जायसवाल नाम के युवक को गन्ने के खेत से पकड़ लिया जबकि कुलदीप व कौशल अग्रवाल भागने में सफल रहे।

रेप के मामले में भाजपा नेता के बेटा गिरफ्तार 
वही दूसरी ओर गोरखपुर में वार्ड नं.- 3 की पार्षद पुष्पा देवी का बेटा नीरज दोस्त के साथ पीड़िता को बहला फुसला कर घर ले गया और उसके बाद दुष्कर्म किया। पीड़िता किसी तरह वहां से फरार हो गई और नजदीकी पीएसी कैंप पहुंची, जहां घटना की जानकारी दी।पीड़िता की सूचना पर पुलिस ने पार्षद पुष्पा देवी के पति राजेश कुमार व उसके छोटे बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और मामले की तफ्तीश में जुटी है। राजेश कुमार पूर्व पार्षद हैं और बीजेपी से जुड़े हैं।
  
क्या कहती है पुलिस 
इन अलग अलग घटनाओं के सम्बन्ध में जब गोरखपुर के डीआईजी निलाम्ब्जा चौधरी ने कहा कि यह किस्मत की बात है कि एक ही दिन में दो घटनाएं घटी है। यह अलग अलग घटनाएं हैं ऐसे में यह नहीं कहा जा सकता कि कोई बड़ी बात हो गई है। हम शासन द्वारा लड़कियों की सुरक्षा को लेकर जो भी आदेश दिए गए हैं उनका पूरी तरह से पालन सुनिश्चित करायेंगे। 

Awesh Tiwary
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned