इस राजनैतिक दल के प्रदेश अध्यक्ष के घर कई राउंड फाॅयरिंग


वीवीआईपी शहर में फाॅयरिंग

एक राजनैतिक दल के पदाधिकारी के घर पर सोमवार को कुछ मनबढ़ों ने कई राउंड फायरिंग कर पूरे मोहल्ले में दहशत फैला दी। युवक नेता के बेटे को खोजते हुए घर पर चढ़े थे। उसके घर पर नहीं होने पर फाॅयरिंग कर अपनी ताकत का मुजाहिरा किया। बताया जा रहा कि किशोर का एक दिन पहले कुछ मनबढ़ युवकों से विवाद हो गया था। उधर, पीड़ित पक्ष की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। सीसीटीवी में मनबढ़ों की करतूत कैद है, पुलिस फुटेज के अनुसार आरोपियों को खोज रही।
शाहपुर क्षेत्र के झरना टोला के पास के रहने वाले रामसेवक निषाद राष्ट्रीय अपना दल नामक राजनैतिक दल के प्रदेश अध्यक्ष हैं। उनका किशोर बेटा राहुल चरगांवा आईटीआई में पढ़ाई करता है। दो दिन पहले वह पीएसी गेट पर जैकेट खरीदने गया था तो उसका किसी बात को लेकर कुछ मनबढ़ युवकों से विवाद हो गया था।
इस विवाद के बाद खार खाए करीब एक दर्जन युवक सोमवार को रामसेवक के घर पहुंच गए। इन लोगों ने रामसेवक के बेटे राहुल के बारे में पूछा। राहुल पढ़ने गया था। यह बात जानने के बाद मनबढ़ों ने घर पर कई राउंड फायरिंग की। इसके बाद कुछ दूर आगे बढ़े और राहुल के साथ खरीदारी करने गए मोहल्ले के लड़के बाबूनंदन के बारे मे ंपूछा। पूछने के बाद कई राउंड फाॅयरिंग की और निकल गए। गोलीबारी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सीसीटीवी कैमरा का फुटेज निकलवाया गया। फिर उस फुटेज के हिसाब से दो युवकों को हिरासत में ले लिया गया।
पीड़ित पक्ष ने इस बाबत तहरीर भी दे दी है।

धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned