BREAKING NEWS पुलिस मुठभेड़ में मारा गया गोरखपुर का वांछित बदमाश

BREAKING NEWS पुलिस मुठभेड़ में मारा गया गोरखपुर का वांछित बदमाश
police encounter

Vikas Verma | Publish: Apr, 27 2016 03:09:00 PM (IST) Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

फायरिंग में दारोगा घायल, दो बदमाश गिरफ्तार

गोरखपुर.

गोरखपुर मंडल का बस्ती जिला बुधवार सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। गोलियों की गूंज बंद हुई जब पुलिस ने नाक में दम किए एक वांछित अपराधी को मारा गिराया। 
जानकारी के अनुसार बस्ती जिला की स्वात टीम को सूचना मिली की छावनी थाना क्षेत्र के बाघा नाला के समीप माझा क्षेत्र में कुछ बदमाश जुटे हैं किसी वारदात को अंजाम देने क लिए। हथियार से लैस पुलिस टीम छावनी क्षेत्र की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। मुखबिर के बताए स्थान पर फोर्स पहुंची तो तीन बदमाश दिखे। पुलिस ने तीनों को सरेंडर करने के लिए कहा। पुलिस की धमकी पर तीनों बदमाश आगे बढ़े लेकिन अचानक कमर में खोंसा असलहा निकालकर पुलिसकर्मियों पर फायरिंग झोंक दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश वहीं गिर पड़ा। साथी को गोली लगी देख दो अन्य बदमाशों ने तत्काल हथियार छोड़ पुलिस के सामने हाथ खड़े कर दिए। बदमाशों की फायरिंग में छावनी थाना क्षेत्र के दारोगा आदित्य यादव के पैर में गोली लग गई। 
मुठभेड़ में मारे गए बदमाश की पहचान रामकुमार निवासी गोंडा के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार रामकुमार के खिलाफ गोरखपुर मंडल के विभिन्न जिलों के थाने में हत्या, लूट, छिनैती से लेकर दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने आत्मसमर्पण किए बदमाशों में से एक का नाम राजकुमार बताया है। उधर बदमाशों की गोली से घायल दारोगा को पुलिस ने तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी कृपाशंकर सिंह मौके पर पहुंचे और स्वात टीम प्रभारी सर्वेश राय से मुठभेड़ के साथ ही घायल दारोगा के बारे में जानकारी ली।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned