scriptगोविवि गेट के पास महिला प्रोफेसर का पर्स छीनकर फरार हो गए उचक्के | DDU proffessor purse snatched on university gate | Patrika News

गोविवि गेट के पास महिला प्रोफेसर का पर्स छीनकर फरार हो गए उचक्के

locationगोरखपुरPublished: Aug 30, 2018 12:52:57 pm

टीचर्स काॅलोनी से विवि के लिए रिक्शे से आ रही थीं

ddu

डीडीयू

दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के आसपास इन दिनों उचक्के काफी सक्रिय हैं। चुनावी बयार में इनकी भी चांदी हो रही है। गुरुवार को विवि गेट के पास बाइक सवार उचक्कों ने एक प्रोफेसर की पर्स छीन कर फरार हो गए। पीड़ित महिला प्रोफेसर ने इसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन उनका पता नहीं चल सका। घटना सुबह करीब साढ़े आठ बजे की है।
दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में शिक्षा विभाग की प्रोफेसर सुषमा पांडेय हीरापुरी कॉलोनी में रहती हैं। विवि के शिक्षकों के लिए यहां बने अपने आवास से निकलकर वह गुरुवार को विवि जा रही थीं। सुबह करीब साढ़े आठ बजे विवि की ओर रिक्शे से आते समय दो बाइक सवार उचक्कों ने उनका पीछा किया। पीछे से एक बाइक पर सवार 2 उचक्कों ने उनका पर्स छीन लिया और फरार हो गए। भागते समय दो छात्राओं को बाइक से टक्कर मारते हुए प्रशासनिक भवन की ओर से होते हुए डीएम आवास की तरफ फरार हो गए।
प्रोफेसर पांडेय ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। उन्होंने इस बाबत विश्वविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर को भी सूचना दी। सूचना देने पर पहुची पुलिस उचक्कों की तलाश में लगी है।
बतौर, सुषमा पांडेय उनके पर्स में 5000 रुपये नगद, चाभी, आधार कार्ड व कुछ जरूरी कागजात थे।
घटना से आक्रोशित विश्वविद्यालय के छात्र नेताओं ने मांग करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय गेट के आस-पास पुलिस सुरक्षा बढ़ाई जाए क्योंकि जब विश्वविद्यालय के हमारे प्रोफेसर ही सुरक्षित नहीं तो आम छात्र-छात्राओं को पुलिस प्रशासन कैसे सुरक्षा का भरोसा दे सकती है?
ज्ञात हो कि बुधवार को भी विश्वविद्यालय गेट के पास उचक्कों ने एक छात्रा का बैग लूट लिया था।
बता दें कि अभी एक दिन पहले ही विवि की छात्रा का चेन लूटकर उचक्के फरार हो गए। अभी पुलिस इस मामले में छानबीन कर ही रही थी कि गुरुवार को प्रोफेसर के साथ उचक्कों ने यह हरकत कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो