scriptरामगढ़ ताल में मिला युवक का शव, परिवार ने जताई हत्या की आशंका | dead body found in ramgaghtal | Patrika News

रामगढ़ ताल में मिला युवक का शव, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

locationगोरखपुरPublished: Mar 16, 2022 01:35:21 pm

Submitted by:

Punit Srivastava

गोरखपुर के रामगढ़ ताल में बुधवार की सुबह युवक का शव उतारता दिखा। कुछ लोगों ने इसकी जानकारी रामगढ़ताल पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

dead_body_found.jpg
गोरखपुर के रामगढ़ ताल में बुधवार की सुबह युवक का शव उतारता दिखा। कुछ लोगों ने इसकी जानकारी रामगढ़ताल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला एवं इसकी पहचान दाऊदपुर निवासी राम आशीष ऊर्फ गोलू के रूप में हुई है। शरीर पर चोट के निशान हैं। परिजन हत्या की आशंका जाता रहे है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक, कैंट इलाके के दाऊद पुर निवासी राम आशीष उर्फ गोलू अपनी मां को रोजाना कोतवाली इलाके के एक नर्सिंग होम में छोड़ने जाते थे। उनकी मां नर्सिंग होम में काम करती हैं।

मां ने मंगलवार को कोतवाली थाने में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उनका कहना था कि बेटा छोड़ने आया और जब वह घर पहुंची तो पता चला कि बेटा नहीं लौटा था। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी कि बुधवार सुबह उसकी लाश रामगढ़ ताल में मिल गई।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक काला सफेद चेकदार शर्ट, जींस पैंट व नीला इनर पहने हुए है। शर्ट के पूरे बटन खुले हैं। उसके चेहरे पर नाक व आंख के पास हल्का खून के निशान हैं। जैसे कोई पानी का जानवर काटा हो। शव देख ज्यादा पुराना नहीं लग रहा है। हालांकि शरीर पर कोई गंभीर चोट के निशान नहीं है। पुलिस बीट पुलिसकर्मियों के व्हाट्सएप ग्रुपों पर युवक की फोटो भेजकर पहचान में जुटी है।
इस्पेक्टर रामगढ़ ताल सुशील शुक्ला ने बताया कि मौत की वजह जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो