scriptDehati Disco Movie premiere : बॉलीवुड फिल्म देहाती डिस्को का हुआ प्रीमियर | Dehati Disco premiere in gorakhpur | Patrika News

Dehati Disco Movie premiere : बॉलीवुड फिल्म देहाती डिस्को का हुआ प्रीमियर

locationगोरखपुरPublished: May 26, 2022 06:29:56 pm

Submitted by:

Punit Srivastava

dehati disko : गुरुवार को गोरखपुर के मोहद्दीपुर स्थित रियन माल में फिल्म स्टार रवि किशन शुक्ला की फिल्म देहाती डिस्को का प्रीमियर शो दिखाया है। इस मिडिया ट्रायल शो की सभी ने सराहना की । इस फिल्म में रवि किशन महन्त की भूमिका में है। फिल्म 27 मई को रिलिज होगी।

dehati_disco.jpg
गुरुवार को गोरखपुर के मोहद्दीपुर स्थित रियन माल में फिल्म स्टार रवि किशन शुक्ला की फिल्म देहाती डिस्को का प्रीमियर शो दिखाया है। इस मिडिया ट्रायल शो की सभी ने सराहना की ।यह फिल्म उन फिल्मों में शामिल है जो लोगों के लिए ना सिर्फ प्रेरणादायक है बल्कि लोगों को जागरूक भी करता हो। इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।यह फिल्म समाज में समता का सन्देश देती है। जाति-पाति से ऊपर उठने का सन्देश देती है। साथ ही इस अधुनिकता में अपनी संस्कृति और सभ्यता को सर्वोपरि रखने का सन्देश देती है।
महन्त की भूमिका हैं रवि किशन-

शिवपुर गांव के महन्त के दो बेटे है । बड़ा बेटा भोला व छोटा बेटा राधे है। भोला की भूमिका में डांस डायरेक्टर गनेश आचार्य व राधे की भूमिका में रवि किशन है। राधे को उनके पिता ने उन्हे न चाहते हुए भी महन्त बना दिया । जबकि भोला को नाचने के कारण उन्हे घर से निकाल देते है।आधुनकिता में अपनी परम्पराओं से दुर् होने वालो के लिये यह फिल्म सन्देश देती है।
सांसद रवि किशन ने कहा कि यह फिल्म 27 मई को रिलिज होगी। उम्मीद है हमेशा की तरह इस बार भी दर्शको का प्यार मिलेगा और यह फिल्म सुपरहिट होगी। उन्होंने कहा कि यह फिल्म समाज के एक संदेश देती है कि आप जीवन में कितनी भी ऊंचाई पर क्यों न पहुंच जाए अपना आधार ,अपना धरातल कभी नहीं छोडना चाहिए।कोरियोग्राफर गणेश आचार्य फिल्म देहाती डिस्को के प्रमोशन के लिए अभी कुछ दिन पहले लखनऊ आए हुए थे। रवि किशन और गणेश आचार्य दोनों ने फिल्म में शानदार अभिनय किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो