scriptनोटबन्दी की बरसी: किसका डर हैं इन युवाओं को, क्यों मास्क पहन युवाओं ने किया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध | Demonetisation: Youth prostested PM Narendra Modi Goverenment | Patrika News

नोटबन्दी की बरसी: किसका डर हैं इन युवाओं को, क्यों मास्क पहन युवाओं ने किया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध

locationगोरखपुरPublished: Nov 08, 2017 02:15:31 pm

Demonetization की बरसी पर पूर्वान्चल सेना ने पीएम नरेंद्र मोदी व बीजेपी का प्रतीकात्मक पुतला फूंका

Demonetisation

पूर्वान्चल सेना

गोरखपुर। Demonetization को पूर्वान्चल सेना ने बीजेपी सरकार का घोटाला करार दिया है। पूर्वांचल सेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी का प्रतीकात्मक पुतला दहन कर नोटबंदी घोटाले (Demonetization Scam) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया । विरोध प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ता मास्क पहने हुए थे. इनका कहना था कि विरोध प्रदर्शन करने पर योगी मोदी की तानाशाही सरकार उनके खिलाफ कोई फर्जी केस न लाद दे इसलिए कार्यकर्ताओं ने चेहरे छुपाने के लिए मास्क पहना हुआ है.
Demonetisation
गोरखपुर स्थित मुंशी प्रेमचंद्र पार्क पर हुए इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे पूर्वांचल सेना के अध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी, नरेंद्र मोदी की सरकार उद्योगपतियों पूंजीपतियों और अपराधियों की सरकार है और इन सब की ब्लैक मनी को वाइट करने के लिए देश में नोट बंदी किया गया उन्होंने कहा कि देश के लोगों को देश से भ्रष्टाचार खत्म करने, ब्लैक मनी खत्म करने, भारतीय रुपए को मजबूत करने जैसे सपने दिखा कर लोगों को महीनों भूखा मारा गया, देश के अच्छे भविष्य की आस में सैकड़ों लोग लाइन में खड़े- खड़े मर गए, किसान बर्बाद हो गए लाखों लोग बेरोजगार हो गए और परिणामस्वरूप आज देश आर्थिक मंदी, भूखमरी और भयंकर भ्रस्टाचार की चपेट में आ गया है लेकिन इन समस्याओं को दरकिनार करते हुए बीजेपी कल 8 नवम्बर को जश्न मनाने जा रही जो कि अत्यंत निंदनीय देशविरोधी है ।
Demonetisation
उन्होंने कहा कि Notebandi घोटाले में देश पूजी के लूटकर ब्लैकमनी इकठ्ठा करने वालों का काला धन सफेद करने के बदले भाजपा नेताओं ने हजारों करोड़ कमाए हैं और भाजपा इसी बात का जश्न मनाने जा रही है। उन्होंने अभी कहीं अपने उस लूट के विरुद्ध आवाज उठाने वाले नौजवानों को मोदी सरकार योगी सरकार दमन कर रही है, यही कारण है कि इस विरोध प्रदर्शन में हमारे कार्यकर्ता चेहरे पर मास्क पहनकर इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए है।
इस अवसर पर काफी संख्या में पूर्वांचल सेना के कार्यकर्ता मौजूद रहे ।
Demonetisation
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो