scriptगोरखपुर एयरपोर्ट से बेंगलुरु की सीधी उड़ान शुरू, आज से उठा सकेंगे लाभ | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर एयरपोर्ट से बेंगलुरु की सीधी उड़ान शुरू, आज से उठा सकेंगे लाभ

Gorakhpur to Bengaluru Flight: गोरखपुर एयरपोर्ट से पांच वर्ष बाद बेंगलुरु की सीधी उड़ान शुरू हो रही है। आज से यात्री इसके लाभ उठा सकेंगें। एयरपोर्ट निदेशक आरके पराशर झंडी दिखाकर हवाई सेवा का शुभारंभ करेंगे।

गोरखपुरMay 29, 2024 / 11:29 am

Aman Pandey

Gorakhpur to Bengaluru Flight
Gorakhpur to Bengaluru Flight: बेंगलुरु जाने वाले यात्रियों को अब परेशान नहीं होना पड़ेगा। पांच साल बाद बुधवार को गोरखपुर से बेंगलुरु के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू हो रही है। एयर अकासा ने बेंगलुरु और दिल्ली के लिए हवाई सेवा शुरू करने की तैयारी पूरी कर ली है। कंपनी के उपनिदेशक हरजिंदर सिंह और एयरपोर्ट निदेशक आरके पराशर झंडी दिखाकर हवाई सेवा का शुभारंभ करेंगे।
अकासा एयरलाइन की फ्लाइट सुबह 11:15 बजे बेंगलुरु से उड़ान भरकर दोपहर 2:05 बजे गोरखपुर पहुंचेगा। यहां से 2:45 बजे दिल्ली के लिए रवाना होगा। शाम 4:55 बजे दिल्ली से उड़ान भरकर 6:45 बजे गोरखपुर आने के बाद शाम 7:20 बजे बेंगलुरु लौट जाएगा।

पहले दिन 100 यात्रियों ने बुक किया टिकट

अकासा एयरलाइन के अधिकारियों ने इसको लेकर तैयारी पूरी कर ली है। पहले दिन गोरखपुर से दिल्ली जाने के लिए 100 और बेंगलुरु जाने के लिए 170 यात्रियों ने टिकट बुक कराया है। एयरपोर्ट निदेशक आरके पराशर ने बताया की नई उड़ान शुरू करने की तैयारी पूरी कर ली गई है।

दो दिन बाद शुरू हुई कोलकाता की उड़ान

चक्रवात रेमल की वजह से रविवार और सोमवार को कोलकाता एयरपोर्ट बंद रहा। इस वजह से गोरखपुर से भी कोलकाता की उड़ान नहीं हुई। मंगलवार को तय शेड्यूल पर कोलकाता से इंडिगो का विमान 70 यात्री लेकर गोरखपुर उतरा। यहां से फिर 75 यात्रियों को लेकर कोलकाता लौटा। इंडिगो का विमान कोलकाता से दोपहर 2:35 बजे उड़ान भरकर 4:35 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचता है यहां से 4:55 बजे कोलकाता के लिए उड़ान भरा।

Hindi News/ Gorakhpur / गोरखपुर एयरपोर्ट से बेंगलुरु की सीधी उड़ान शुरू, आज से उठा सकेंगे लाभ

ट्रेंडिंग वीडियो