इस मशहूर अभिनेत्री पर हुआ एफआर्इआर, यूपी पुलिस ने इस मामले में दर्ज किया केस

इस मशहूर अभिनेत्री पर हुआ एफआर्इआर, यूपी पुलिस ने इस मामले में दर्ज किया केस

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 13 Jun 2019, 01:09:59 AM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India


गंभीर मामलों में छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज

सिने अभिनेत्री स्वीटी वालिया पर दहेज उत्पीड़न, जालसाजी व धमकी आदि धाराओं में केस दर्ज हुआ है। अभिनेत्री के अलावा पांच और लोगों पर यह केस दर्ज हुआ है। मामला गोरखपुर के कैंट थाने में दर्ज कराया गया है। स्वीटी वालिया टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती हैं। वह कर्इ सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- तीन साल से एक दूसरे को करते थे अटूट प्रेम, गांव के बाहर पेड़ से लटकती हुई दोनों लाश मिली

मामला यह है कि गोरखपुर के बेतियाहाता क्षेत्र में रहने वाली श्वेता की शादी करीब एकसाल पहले बिहार के मुजफ्फरपुर के डाॅ.विजय कुमार तिवारी के बेटे विपुल तिवारी से हुई थी। विपुल मुंबई में ही रहता है। पीड़िता श्वेता के मुताबिक जब वह ससुराल गई तो पता चला कि उसके पति विपुल की पहले से शादी हुई है। पहली शादी विपुल ने अभिनेत्री स्वीटी वालिया के साथ की है और वह दोनों वहां साथ रहते हैं।
श्वेता के मुताबिक धारावाहिक व फिल्मों में काम करने वाली स्वीटी वालिया और विपुल के दो बच्चे भी हैं।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी पर आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में डाॅक्टर गिरफ्तार


श्वेता के मुताबिक जब यह बात उसके घरवालों को पता चली तो वह हस्तक्षेप किए। सामाजिक दबाव पड़ा तो विपुल श्वेता को भी मुंबई ले गया लेकिन अभिनेत्री के साथ उसका संबंध कायम रहा। पीड़िता ने बताया कि जब वह ऐतराज जताती तो विपुल, विपुल की बहन और अभिनेत्री उसके साथ मारपीट करते। उत्पीड़न जब बढ़ गया तो श्वेता ने मायके वालों को पूरी बात बतायी। इसके बाद वे लोग अक्तूबर 2018 में उसे लेकर घर आ गए।
श्वेता की तहरीर पर कैंट थाने में पति विपुल तिवारी, डाॅ.विजय तिवारी, मां पुष्पा देवी, बहन प्रज्ञा प्रिया, विनीता और अभिनेत्री स्वीटी वालिया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- Gorakhpur पुलिस एनकाउंटर में पच्चीस हजारी इनामिया को लगी गोली, अंधेरे में एक बदमाश फरार https:/www.patrika.com/gorakhpur-news/prized-criminal-shot-at-gorakhpur-by-police-admitted-in-brd-medical-4698167/?utm_source=patrikaUP&utm_medium=social"> Shootout at Gorakhpur पुलिस एनकाउंटर में पच्चीस हजारी इनामिया को लगी गोली, अंधेरे में एक बदमाश फरार

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned