scriptगैंगरेप के आरोपी डीपीआरआे पर शासन की बड़ी कार्रवार्इ, सस्पेंड कर मुख्यालय से अटैच, सात सदस्यीय जांच टीम गठित | DPRO booked in gangrape suspended and attached to headquarters | Patrika News

गैंगरेप के आरोपी डीपीआरआे पर शासन की बड़ी कार्रवार्इ, सस्पेंड कर मुख्यालय से अटैच, सात सदस्यीय जांच टीम गठित

locationगोरखपुरPublished: Sep 10, 2019 12:15:16 pm

कंप्यूटर आॅपरेटर को सरकारी आवास में बुलाकर सामूहिक बलात्कार का आरोप
पीड़िता ने आरोपियों से बातचीत संबंधी आॅडियो रिकार्डिंग भी पुलिस को सौंपी
पहले ही सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज तहसीलदार पर महिला संग बलात्कार की कोशिश का लगा है आरोप

Gangrape

Gangrape

देवरिया में पांच सरकारी अधिकारियों पर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आने के बाद सरकार सकते में हैं। आनन फानन में शासन ने देर रात में ही आरोपी डीपीआरआे को सस्पेंड करते हुए मुख्यालय अटैच कर दिया है। आरोपी विकास विभाग के बाबू को भी डीडीआे ने तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। डीएम देवरिया ने मामले की जांच के लिए सात सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया है।
Read this also:

मामला यह है कि देवरिया कोतवाली क्षेत्र की एक युवती विकास विभाग में संविदा कंप्यूटर आपरेटर के पद पर तैनात है। पीड़िता के अनुसार पंचायती राज विभाग के अधिकारी व कर्मचारी उसके साथ अश्लील हरकत करते और उसका मानसिक उत्पीड़न करते थे। मोबाइल पर किसी न किसी बहाने फोन कर अश्लील हरकत करते थे। पीड़िता के अनुसार बीते दिनों शहर के पोस्टमार्टम हाउस स्थित सरकारी आवास पर उसे दफ्तर के काम से बुलाया गया। वहां मौजूद डीपीआरओ ओम प्रकाश पांडेय, एडीपीआरओ नित्यानंद, एडीओ पंचायत दीनानाथ, क्लर्क रामधनेश यादव व ऋषिकेश तिवारी ने सामूहिक बलात्कार किया। रेप के बाद इन लोगों ने उसे धमकाया।
Read this also: यूपी में असलहाधारियों को जोरदार झटका, इस जिले में साढ़े तीन हजार असलहा लाइसेंस होंगे निरस्त, 250 पर होगा एफआईआर

पीड़ित युवती की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने देवरिया डीपीआरओ ओमप्रकाश पांडेय, एडीपीआरओ नित्यानंद, क्लर्क रामधनेश यादव, एडीओ पंचायत दीनानाथ व ठेकेदार ऋषिकेश तिवारी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, धमकी देने आदि धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने अधिकारियों के मोबाइल पर बात करने संबंधी आॅडियो भी सबूत के तौर पर पुलिस को सुपुर्द की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो