scriptनेपाल घूमने गए थे केरल के आठ लोग, होटल के कमरे में सभी मृत मिले | Eight dead bodies of keralites found in resort room in Nepal | Patrika News

नेपाल घूमने गए थे केरल के आठ लोग, होटल के कमरे में सभी मृत मिले

locationगोरखपुरPublished: Jan 21, 2020 05:02:58 pm

रिसोर्ट के एक ही कमरे में सोए थे सभी आठ लोग

 dead body

,,

पड़ोसी देश नेपाल में पर्यटन के लिए गए आठ भारतीय पर्यटकों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा कि सभी आठ पर्यटकों की मौत दम घुटने से हुई है। मरने वालों चार बच्चे भी शामिल हैं। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। यह घटना भारत-नेपाल सीमा से सटे नेपाल के मकवानपुर जिला के दामन में स्थित पैनोरमा रिसोर्ट की है। मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे।
केरल प्रदेश से पंद्रह पर्यटकों का एक जत्था नेपाल घूमने आए था। ये लोग नेपाल के एक रिसोर्ट में ठहरे थे। शीतलहर की वजह से अमूमन सभी कमरों में हीटर लगे थे। मंगलवार को एक ही कमरे में आठ लोग हीटर लगा सो गए। कमरा पूरी तरह से पैक होने की वजह से ऑक्सिजन की कमी से सबका दम घूँटने लगा और बेहोश हो गए। सुबह जब देर तक कमरा नहीं खुला तो रिसोर्ट स्टाफ ने कमरा खुलवाया।
बताया जा रहा कि सब अचेतावस्था में थे। पुलिस बुलाई गई। नेपाल पुलिस ने अचेतावस्था में सभी को हेलीकॉप्टर से काठमांडो के एक अस्पताल में पहुंचाया। बताया जा रहा तबतक सबकी मौत हो चुकी थी। नेपाल पुलिस प्रथमदृष्टया इसे दम घुटने से मौत मान रही है।
इनकी हुई मौत

केरल के 38 वर्षीय रंजीत, 34 वर्षीय इंद्र, 37 वर्षीय प्रवीण, 32 वर्षीय शरिया, 5 वर्षीय अभि, 7 वर्षीय अर्चना, 5 वर्षीय वैष्णो व 9 वर्षीय बद्रा कप हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो