मनबढ़ों ने  बुजुर्ग को लाठी-डंडों पीटा, मौत

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,  गांव में फोर्स तैनात

गोरखपुर. बांसगांव क्षेत्र में मनबढ़ों की पिटाई से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। उनका कसूर इतना था कि वह मनबढ़ों द्वारा की जा रही कहासुनी व विवाद में बीच बचाव कर रहे थे। यह बात आरोपियों को नागवार लगी और युवक को पीटना छोड़ बुजुर्ग पर ही लाठी-डंडों से टूट पड़े। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल भेजवाया जहां बुजुर्ग को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस प्रकरण के बाद गांव में तनाव है। एहतिहातन फोर्स तैनात कर दी गई है। उधर, आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है।
बांसगांव क्षेत्र के टेंगरी गांव के रहने वाले श्रवण (35) रविवार को खेत की ओर गया था। बताया जा रहा रास्ते में श्रवण की किसी बात को लेकर हरिशंकर राय से कहासुनी होने लगी। बात बढ़ी तो हरिशंकर राय के पक्ष में कई लोग और आ गए। देखते ही देखते राय और उनके लोग लाठी-डंडे से श्रवण पर टूट पड़े। श्रवण की निर्मम देख गांव के मिठाई विश्वकर्मा (50) बीच बचाव करने पहुंच गए। 


यह बात मनबढ़ों को नागवार लगी और श्रवण को छोड़ ये लोग मिठाई विश्वकर्मा पर टूट पड़े। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। 100 नम्बर की सूचना पर पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। दोनों घायलों को अस्पताल भेजा गया। डॉक्टर ने यहां मिठाई को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल श्रवण को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मिठाई का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Show More
Ashish Shukla Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned