scriptबीए के गायब छात्र मामले ने पकड़ा जोर | Emphasiss BA missing student case in gorakhpur | Patrika News

बीए के गायब छात्र मामले ने पकड़ा जोर

locationगोरखपुरPublished: Sep 26, 2016 09:19:00 pm

Submitted by:

मामले को लेकर शैक्षिक हलकों में खासी हलचल

ddu

ddu

गोरखपुर. दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के बीए सत्र 2015-16 की टॉपर छात्र के अचानक गायब हो जाने का मामला जोर पकड़ता जा रहा है। अगर इस मामले की सही ढंग से जांच हुई तो गोरखपुर-बस्ती मंडल में सक्रिय शिक्षा माफिया के बड़े रैकेट का पर्दाफाश होना तय है। मामले को लेकर दोनों मंडलों के शैक्षिक हलकों में खासा हलचल है।



रविवार को विश्वविद्यालय परिसर में इस बात की खूब चर्चा रही, इस बीच एक गुमनाम पत्र भी विश्वविद्यालय प्रशासन से लेकर जिला प्रशासन और समाचार पत्रों के दफ्तरों में भेजा गया। जिसमें इस मामले को लेकर कई संगीन आरोप लगाए गए हैं। पत्र में लगाए गए आरोप बड़ी साजिश की ओर इशारा करते हैं।


मामले को लेकर सोशल मीडिया में भी खूब टिप्पणियां की जा रही हैं। कोई इस प्रकरण को विश्वविद्यालय प्रशासन की नाकामी से जोड़कर देख रहा है, तो कोई पूरी शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है। विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से इस मामले की जांच जारी है। टापर बताई गई छात्र को दस्तावेजों का सत्यापन कराने के लिए सात दिनों का समय दिया गया है, लेकिन वह आएगी ही इस बारे में कोई कुछ कहने को तैयार नहीं है। बता दें कि इस मामले की अभी पुष्टि नहीं हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो