scriptअधिकारी बनकर लूट ली थी दो ट्रक सुपारी, इस तरह चढ़े पुलिस के हत्थे | Fake officers looted two truck in CM City, Police arrested in azamgarh | Patrika News

अधिकारी बनकर लूट ली थी दो ट्रक सुपारी, इस तरह चढ़े पुलिस के हत्थे

locationगोरखपुरPublished: Jun 18, 2019 01:15:23 am

-आजमगढ़ में गोरखपुर पुलिस ने बरामद किया 48 लाख की सुपारी
-200 बोरी सुपारी सहित कई सामान पुलिस ने लिया कब्जे में

truck loot

अधिकारी बनकर लूट ली थी दो ट्रक सुपारी, इस तरह चढ़े पुलिस के हत्थे

सेल टैक्स अधिकारी बनकर सुपारी लदे ट्रकों को लूटने वाले आरोपियों को गोरखपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी के घर से आजमगढ़ से 200 बोरी सुपारी भी बरामद कर ली है।
बड़हलगंज क्षेत्र में बीते 27 मई को ट्रक लूट की वारदात हुई थी। सुपारी लदे दो ट्रकों को लूट लिया गया था। सेल टैक्स अधिकारी बनकर लुटेरों ने ट्रकों को लूट लिया था। इस बड़े लूट का खुलासा करना पुलिस के लिए चुनौती बन चुका था।
 


पुलिस के अनुसार संबंधित थाना सहित स्वाॅट टीम इस लूटकांड का पर्दाफाश करने में लगी थी। इसी बीच सूचना मिली कि लूट से संबंधित एक व्यक्ति पटना तिराहा की ओर कहीं से आ रहा है। टेड़िया बंधा पर पुलिस ने शक के आधार पर एक कार को रोका। कार में सवार आजमगढ़ के टिकरिया गांव के सरफराज को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। लूटकांड के वादी ने सरफराज की पहचान की। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी। आरोपी ने लूटकांड में लिप्त होने के साथ बताया कि उसके सहयोगी टिकरिया के ही नवील के घर लूट का माल है।
 

Loot
पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर नवील के घर से दो सौ बोरी सुपारी बरामद की। यह करीब 16 टन बताया जा रहा है जिसकी कीमत 48 लाख रुपये आंकी जा रही।
पुलिस के अनुसार इस लूट में आजमगढ़ के ही प्रदीप यादव, बलिया के दिनेश यादव व एक अन्य भी शामिल रहे हैं।
सुपारी लूट में गिरफ्तार आरोपी

1. सरफराज निवासी टिकरिया अण्डाखोर थाना बिलरियांगज जनपद आजमगढ़।
2. नवील निवासी टिकरिया अण्डाखोर थाना बिलरियागंज जनपद आजमगढ़।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो