scriptगोरखपुर में पिता,पुत्री ने किया आत्मदाह का प्रयास, मचा हड़कंप | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर में पिता,पुत्री ने किया आत्मदाह का प्रयास, मचा हड़कंप

गोरखपुर जिले में शनिवार को बड़ी घटना हो गई, यहां जमीनी विवाद का कई दिनों से निपटारा नही होने पर पिता पुत्री ने आत्मदाह का प्रयास किया। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

गोरखपुरJun 15, 2024 / 01:56 pm

anoop shukla

शनिवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस पर पन्द्रह दिन से जमीनी विवाद का निपटारा नही होने पर डुमरी खास के एक पिता पुत्री ने तहसील मुख्यालय पर अपने ऊपर मिट्टी का तेल गिराकर आत्मदाह करने का प्रयास किया।
तहसील मुख्यालय पर मौजूद पुलिसकर्मी पिता पुत्री को आत्मदाह करने से बचाते हए दोनो को हिरासत में लेकर थाने लेकर चले गए। इस घटना पर पूरे तहसील परिसर में हड़कंप मचा हुआ है। चौरीचौरा थानाक्षेत्र के डुमरी खास निवासी घनश्याम ने बताया कि अपने ही मकान मे हिस्सा लेने के लिए पिछले पंद्रह दिनों से तहसील, थाना का चक्कर काट रहा है।
पीड़ित ने बताया कि उसके भाई भी हिस्से के मकान पर कब्जा कर लिया है। मकान में वह लोग निर्माण कार्य भी कर रहे है। लेकिन उनके हिस्से की मकान नही दे रहे हैं। घनश्याम अपनी पुत्री प्रीति के साथ शनिवार को तहसील मुख्यालय पहुंचा और मिट्टी का तेल गिराकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। मौके पर नायब तहसीलदार संजय कुमार सिंह ने पिता पुत्री को समझाया और शीघ्र समस्या समाधान करने का भरोसा दिया।

Hindi News/ Gorakhpur / गोरखपुर में पिता,पुत्री ने किया आत्मदाह का प्रयास, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो