scriptसाहब मेरे बेटे को जेल में डाल दीजिए, नहीं होने देगा बेटी की शादी | Father said put son in jail, will not allow daughter's marriage | Patrika News

साहब मेरे बेटे को जेल में डाल दीजिए, नहीं होने देगा बेटी की शादी

locationआगराPublished: Mar 20, 2023 01:29:16 pm

Submitted by:

Ankur Singh

गोरखपुर में एक पिता अपनी बेटी के शादी करवाने के लिए अपने बेटे को ही जेल भेजना चाहता है।

jel, prison, father sent to jel
गोरखपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमे पिता अपने ही बेटे को जेल भेजवाना चाहता है। पिता अपनी बेटी की शादी करवाना चाहता है।

पिता ने गोरखनाथ थाने में शिकायत लिखवाई है कि बेटा शराब का आदी है और अक्सर मारपीट करता है। अगर उसे जेल नहीं भेजा जाएगा तो वह बेटी की शादी नहीं होने देगा।
पुलिस ने धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है
पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी बेटे के खिलाफ मारपीट और धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
छोटा बेटा है शराबी
पूरा मामला गोरखनाथ इलाके के पचपेड़वां की है। पचपेड़वा निवासी जहांगीर आलम गोरखनाथ अस्पताल में वार्ड बॉय के पद पर काम करते हैं। उनकी तीन बेटियां और दो बेटे हैं। परिवार में सबसे छोटा बेटा शहजादे है। जो शराब का आदी है।
आरोपी दो साल पहले प्रेम विवाह किया था
करीब दो साल पहले शहजादे ने किसी लड़की से प्रेम विवाह किया था। हालांकि, परिवार के लोग इसके लिए तैयार नहीं थे। शादी के बाद पिता ने उसे अपने जायजाद से भी बेदखल कर दिया।
पहले भी जेल
पिता ने बताया, 19 जून 2022 को उनकी बेटी की शादी होनी थी। जब बेटे शहजादे को यह बात पता चली तो वह घर में मारपीट करने लगा। पिता ने पुलिस अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने दो दिन शहजादे को थाने पर बैठाया।
पिता पर ईंट चलाकर हमला कर दिया
इसी महीने उनकी दूसरी बेटी की शादी होनी है। शहजादे को इस बात की जानकारी हो गई। शनिवार को एक बार फिर शराब पीकर पिता के घर पहुंच गया और हंगामा करने लगा। विरोध करने पर उसने पिता पर ईंट चलाकर हमला कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए बहन की शादी ना करने की भी धमकी देने लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो