scriptकिशोर की पीट पीटकर हत्या, इस फिल्म अभिनेता पर लगा हत्या का आरोप | Film actor accused in brutally beating teenager till death | Patrika News

किशोर की पीट पीटकर हत्या, इस फिल्म अभिनेता पर लगा हत्या का आरोप

locationगोरखपुरPublished: Mar 06, 2019 01:08:41 pm

दर्दनाक

गोरखपुर में कक्षा सात में पढ़ने वाले किशोर की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। तेरह साल के किशोर को पीट पीट कर मार डाला गया। हत्या कर शव को ठिकाने लगाने जाते वक्त गांववालों ने आरोपियों को घेर लिया तो शव छोड़कर फरार हो गए। इस हत्या का आरोप भोजपुरी फिल्म के अभिनेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य पर है। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
मृतक राकेश कक्षा सात में पढ़ता था। उसके पिता दिल्ली में राजमिस्त्री का काम करते हैं। बाबा के साथ राकेश गांव में ही रहता है। राकेश के बाबा द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक मंगलवार को वह बाजार सामान लेने गया था। इसी बीच पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामधारी, उनका बेटा फिल्म अभिनेता विशाल, विराट, विभा्रट, सम्राट आदि ने रिवाल्वर दिखाकर जबरिया राकेश को अगवा कर लिया। गांव की पानी टंकी के पास उसे लेकर गए और उसे पीट पीटकर मार डाला। तहरीर के मुताबिक हत्या को हादसा दिखाने के लिए एक पुरानी दीवार गिरा दी और बताया कि दीवार के नीचे दबकर राकेश की मौत हो गई। आरोप है कि राकेश को आरोपी अपनी गाड़ी में लेकर अस्पताल जा रहे थे कि रास्ते में गांववाले आ गए। गांववालों के डर से वे लोग उसे छोड़कर भाग निकले। गांव के लोग उसे अस्पताल ले गए लेकिन डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो