scriptगोऱखपुर में फिर तड़तड़ाई गोलियां, सड़क पर जमीन कारोबारी को घेरकर की गई फायरिंग | firing attack on land contactor in gorakhpur | Patrika News

गोऱखपुर में फिर तड़तड़ाई गोलियां, सड़क पर जमीन कारोबारी को घेरकर की गई फायरिंग

locationगोरखपुरPublished: Sep 11, 2019 04:10:00 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

किसी भी पक्ष को गोली लगने की कोई सूचना नहीं मिली

crime news gorakhpur

किसी भी पक्ष को गोली लगने की कोई सूचना नहीं मिली

गोरखपुर. जिले में एक बार फिर दो पक्षों के बीच वर्चस्व की जंग का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि जमीन के विवाद को लेकर को लेकर धुंआधार फायरिंग की गई। हालांकि किसी को भी गोली लगने की खबर से पुलिस इनकार कर रही है। दुकानों में लगी सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
पुलिस ने बताया कि जिले के रहने वाले दो जमीन के कारोबारी मोहम्मद हसन और पीयूष सिंह के बीच सालों से वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। दोनों ही गुलरिहा इलाके के रहने वाले हैं। जमीन को लेकर इन दोनों के बीच पहले भी कई बार जंग होती रही है।
बुधवार को पीयूष सिंह गुलरिहा के पास खजांची चौराहा गोविंद निषाद से बातचीत कर रहे थे। आरोप है कि इसी समय वहां पचास से अधिक बाइक सवार लोगों ने पहुचकर पीयूष को घेर लिया। वो कुछ समझ पाते कि उन पर गोलियां बरसाई जाने लगी। पीयूष चौराह के पास ही एक पेड़ से दुबक गये। गोली की आवाज सुनते ही आस पास के लोगों में दहशत फैल गई। लोग अपने दुकानों के शटर गिराने लगे। हालांकि किसी को गोली नहीं लगी।
वहां मौजूद राहगिरों को जुटते दे बाइक सवार असलहा लहराते भाग निकले। सूचना के बाद नम्बर की सूचना पर थानाध्यक्ष गुलरिहा मनोज कुमार राय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है। पुलिस का कहना है सीसीटीवी फुटेज खंगालने का काम किया जा रहा है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो