script

यूपी के इस कस्बे में मनबढ़ ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, सभासद समेत दो गंभीर, गुस्साएं लोगों ने मनबढ़ का किया यह हाल

locationगोरखपुरPublished: Oct 08, 2018 12:25:58 pm

यूपी में अपराध का बढ़ता ग्राफ

firing

गोलीबारी

गोरखपुर में जमीन आए दिन खूनी संघर्ष की कहानी लिख रही। रविवार की रात में जमीन पर कब्जा के लिए चले आ रहे विवाद में बीच-बचाव करने पहुंचे सभासद सहित दो लोगों को मनबढ़ ने गोली मार दी। घायल सभासद की गंभीर स्थिति को देखते हुए मेडिकल काॅलेज से उनको लखनउ रेफर कर दिया गया है। उधर, इस घटना से गुस्साएं लोगों ने मनबढ़ की बुरी तरह पिटाई कर दी। पिटाई से गंभीर रूप से घायल आरोपी को भी पुलिस अभिरक्षा में बीआरडी मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहजनवां नगर पंचायत के वार्ड नंबर चैदह में जमीन को लेकर दो लोगों के बीच काफी दिनों से विवाद चला आ रहा। बताया जा रहा कि वहीं के रहने वाले राममनोहर जायसवाल व एक अन्य व्यक्ति के बीच चल रहे जमीन के विवाद में दोनों के बीच रविवार को कहासुनी हो रही थी। राममनोहर दूसरे पक्ष पर हावी हो रहे थे। मामला बिगड़ता देख उसी वार्ड के सभासद गोपाल जायसवाल ने मामले में हस्तक्षेप किया।
सभासद का हस्तक्षेप करना राममनोहर को नागवार गुजरा। उन्होंने आव देखा न ताव अपने लाइसेंसी असलहे से उन पर गोली दाग दी। गोली लगने के बाद सभासद वहीं जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। यह देख वहीं खड़ा एक दूसरा व्यक्ति गोपाल की मदद को आगे बढ़ा। जैसे ही वह उनके पास गया गुस्साए राममनोहर ने उसके पैर में भी गोली मार दी।
चारो ओर भगदड़ मच गया। देखते ही देखते काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। किसी ने पुलिस को भी सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोपाल जायसवाल व एक अन्य को तत्काल अस्पताल पहुंचवाया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल काॅलेज लाया गया। वहां से उनको लखनउ रेफर कर दिया गया। उधर, गुस्साएं लोगों ने आरोपी राममनोहर को पकड़ लिया और भीड़ ने उसे पीटना शुरू कर दिया। लोगों ने उसे पीटकर अधमरा कर दिया। पुलिस ने किसी तरह राममनोहर को छुड़ाया। गंभीर हालत में उसे भी मेडिकल काॅलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
घायल सभासद के पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो