scriptपहले बच्चों को कुचलने की कोशिश , उलाहना देने पर पिता का गला दबाया | Patrika News
गोरखपुर

पहले बच्चों को कुचलने की कोशिश , उलाहना देने पर पिता का गला दबाया

गोरखपुर के रामगढ़ताल थानाक्षेत्र में एक हैरान करने वाली घटना हुई है। यहां एक एक मनबढ़ दंपती ने किरायेदार को बच्चों को पहले कार से कुचलने की कोशिश किया, इसके बाद जब बच्चों के पिता शिकायत करने गए तो उन पर भी हमलावर हो गए।

गोरखपुरJun 29, 2024 / 08:40 am

anoop shukla

शहर के रामगढ़ताल क्षेत्र के तारामंडल में बृहस्पतिवार को घर के बाहर खेल रहे बच्चों को कार चालक ने कुचलने का प्रयास किया। उलाहना लेकर जाने पर चालक ने बच्चों के पिता का गला दबाकर मारने का प्रयास किया। शुक्रवार को पीड़ित अमित कुमार पांडेय ने रामगढ़ताल थाने पर तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी दंपति एचआइजी द्वितीय सिद्धार्थ एन्क्लेव तारामंडल निवासी राजीव तिवारी और उसकी पत्नी के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच में जुटी है। सीसी कैमरे में घटना की फुटेज कैद है।
मूलरूप से मुजफ्फरपुर के पताही लहलादपुर के रहने वाले अमित पांडेय ने बताया कि वह एचआइजी द्वितीय सिद्धार्थ एन्क्लेव तारामंडल में किराए का कमरा लेकर सपरिवार रहते हैं। बृहस्पतिवार की शाम 5:30 बजे उनके बच्चे आयशा नारायन व प्रीसा नारायन घर के सामने खेल रहे थे। इसी बीच आरोपी राजीव तिवारी ने तेज रफ्तार में बच्चों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दिया। आसपास के लोगों ने घटना को देखकर उसे रोका तब उसने गाड़ी पीछे किया। गाड़ी के नीचे आने से दोनों बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं। अस्पताल में दोनों का उपचार कराने के बाद शुक्रवार की सुबह वह आरोपी के घर उलाहना देने गये। इस पर वह नाराज हो गया और पत्नी के साथ मिलकर गाली देते हुए उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया। शोर मचाने पर जब आसपास के लोग पहुंचे तो दोनों ने उसे छोड़ा।
सीओ कैंट अंशिका वर्मा ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद रामगढ़ताल पुलिस ने आरोपी दंपति के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। बच्चों का मेडिकल जांच कराने के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Gorakhpur / पहले बच्चों को कुचलने की कोशिश , उलाहना देने पर पिता का गला दबाया

ट्रेंडिंग वीडियो