scriptपांच साल पहले पड़ोसी की हत्या कर दी थी, जमानत पर छूटने के बाद इस हालत में मिला शव | Five year ago youth was murdered, accused was on bail found dead | Patrika News

पांच साल पहले पड़ोसी की हत्या कर दी थी, जमानत पर छूटने के बाद इस हालत में मिला शव

locationगोरखपुरPublished: Aug 29, 2019 03:36:19 am

महराजगंज के सोनौली के युवक की शव गोरखपुर में मिली

hit and run murder case at pratap nagar of jodhpur

जोधपुर में हिट एंड रन मर्डर केस : दो राज्यों से बाहर निकले प्रतापनगर में टक्कर मार हत्या के आरोपी

नेपाल बार्डर से सटे क्षेत्र के एक व्यापारी का शव बुधवार को गोरखपुर जिले की रोहिन नदी के किनारे मिली। गांववालों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। शव की शिनाख्त में जेब में पड़ा मोबाइल कारगर रहा। मृतक की पहचान संतोष साहू के रूप में हुई है।
Read this also: गोरखनाथ क्षेत्र से मेटा्रे निकालना अधिकारियों के गले की फांस, कैसे सकरी सड़क के दोनों ओर की घरों को बचाया जाए!

प्रत्यक्षदर्शियों व पुलिस के मुताबिक बरामद शव के शरीर पर कोई खरोच या चोट के निशान नहीं है। हालांकि, शव सड़ने लगा था। चेहरा काला पड़ा हुआ था और पांव में कुछ पहना नहीं था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। संतोष की हत्या हुई है या नहीं, फिलहाल पुलिस इस बाबत किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है।
महराजगंज के सोनौली क्षेत्र के रहने वाले संतोष साहू एक व्यापारी हैं। सोमवार की शाम को वह नौतनवां कस्बे के खनुआ तिराहा से लापता थे। भाई चंदन साहू ने इस बाबत पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी। महराजगंज पुलिस परिवारीजन की सहायता से संतोष साहू को तलाश रही थी।
Read this also: एसएसपी ने बुलाया तो दरोगा बोला, रुकिए पहले गुटखा खा लूं, इसके बाद का बाकया सुन रह जाएंगे हैरान

संतोष को तलाश रही पुलिस टीम को मंगलवार को उसका लोकेशन गोरखपुर के तारामंडल क्षेत्र में मिला। पुलिस ने उसी लोकेशन के आधार पर लोकल पुलिस से संपर्क किया। अभी उसका लोकेशन ट्रेस कर उसे ढूंढा जा रहा था कि पुलिस को बुधवार की दोपहर में करमैनी घाट के पास एक शव मिलने की सूचना मिली। इस सूचना के आधार पर पुलिस बल करमैनी घाट पहुंचा तो एक युवक की लाश वहां पड़ी थी। मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान संतोष साहू के रूप में हुई।
बता दें कि मृतक संतोष अभी कुछ दिन पहले ही जमानत पर छूट कर बाहर आया था। करीब पांच साल पहले पड़ोसी की हत्या का उस पर आरोप है। पड़ोसी युवक की हत्या के मामले में संतोष को पुलिस ने जेल भेजा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो