scriptयुवती से पांच लोगों ने किया गैंगरेप, दी जान से मारने की धमकी, दो आरोपी फरार | Five young man commited gangrape with girl | Patrika News

युवती से पांच लोगों ने किया गैंगरेप, दी जान से मारने की धमकी, दो आरोपी फरार

locationगोरखपुरPublished: Oct 14, 2019 12:11:58 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

gorakhpurयुवती के शोर मचाने पर आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी

Gangrape case

Gangrape case

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर के बांसगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए गई युवती के साथ गांव के ही पांच लोगों ने गैंगरेप को अंजाम दिया। जब युवती ने शोर मचाया तब तब उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। गैंगरेप की शिकार युवती जब घर पहुंची तो आपबीती मां को बताई जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

दरअसल, पुलिस की एफआईआर के मुताबिक, शनिवार रात पीड़िता शौच के लिए घर के करीब ही खेत में गई थी। इस दौरान पांचों आरोपियों ने उसे दबोच लिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती के शोर मचाने पर आरोपी उसका मुंह दबा देते और जान से मारने की धमकी देते। वारदात को अंजाम देने के बाद पांचों आरोपी इस बारे में किसी को बताने पर हत्या करने की धमकी देते हुए फरार हो गए। रात में ही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पीड़िता की तहरीर के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। रविवार सुबह पीड़िता का मेडिकल कराया गया। घटना के बाद से ही युवती डरी हुई है। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो