scriptफेसबुक पर दोस्ती, फिर धोखे से  बुलाकर किया गैंगरेप | gang rape case in gorakhpur | Patrika News
गोरखपुर

फेसबुक पर दोस्ती, फिर धोखे से  बुलाकर किया गैंगरेप

होटल में हुई गैंगरेप की वारदात

गोरखपुरOct 24, 2016 / 11:58 pm

Ashish Shukla

gang rape

gang rape

गोरखपुर.  पहले फेसबुक पर दोस्ती की। फिर भरोसे में लेकर विश्वास जमाया। एक दो मुलाकातों के बाद रुपये पैसे का लेन देन भी शुरू हो गया। एक दिन नियत ख़राब हो गई तो झांसा देकर बुला लिया और दोस्तों के साथ मिलकर रेप करने का प्लान बना लिया। 


यह किसी फ़िल्म का स्क्रिप्ट नहीं बल्कि असली कहानी है। इसमें पीड़िता कानपुर की रहने वाली एक महिला है तो आरोपी गोरखपुर के बड़हलगंज के कुछ रईश युवा व्यवसायी। पीड़िता के अनुसार वह कानपुर की है। फेसबुक पर बड़हलगंज के एक युवा व्यवसायी से उसकी दोस्ती हुई। धीरे धीरे दोनों में प्रगाढ़ता हुई और मोबाइल नंबरों का आदान प्रदान हो गया। इसी बीच उसको कुछ आर्थिक संकट हुई तो व्यवसायी से मदद मांगी। उसने मदद करते हुए चेक दिया। लेकिन 40 हज़ार के चेक में डिजिट में लिखी गई रकम में एक जीरो कम होने की वजह से चेक बाउंस हो गया।

इसके बाद महिला ने फ़ोन पर सारी बात बताई। व्यवसायी ने नकद धन देने के लिए गोरखपुर बुलाया। बताया जा रहा कि महिला को गोरखपुर के बड़हलगंज में एक होटल में आरोपी ने रखवा दिया। कसबे के पटना चौक स्थित एक होटल में रुकी महिला के साथ व्यवसायी ने जबरदस्ती की। इसके बाद अपने दो दोस्तों को भी बुला लिया। महिला के साथ हो रही जबरदस्ती और महिला के प्रतिरोध की बातें होटल में किसी को भनक लग गई। उसने चुपके से पुलिस को फ़ोन कर दी। पुलिस के आते ही दो लोग भाग गए जबकि मुख्य आरोपी पकड़ा गया। महिला ने तीनों के खिलाफ तहरीर दे दी है। पुलिस ने मनीष समेत तीन के खिलाफ धोखे से बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो