scriptgaurav grover is new ssp of gorakhpur | IPS Transferred : गोरखपुर के एसएसपी का हुआ सहारनपुर तबादला,गौरव ग्रोवर होंगे गोरखपुर के नए एसएसपी | Patrika News

IPS Transferred : गोरखपुर के एसएसपी का हुआ सहारनपुर तबादला,गौरव ग्रोवर होंगे गोरखपुर के नए एसएसपी

शनिवार को शासन ने 21 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए। आईपीएस अधिकारियों के किए गए ।गोरखपुर के एसएसपी डॉक्टर विपिन ताडा को सहारनपुर का एसपी बनाया गया है,जबकि मथुरा के एसपी गौरव ग्रोवर को गोरखपुर का एसएसपी बनाया गया है।

गोरखपुर

Published: July 02, 2022 06:28:37 pm

शनिवार को शासन ने 21 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए। आईपीएस अधिकारियों के किए गए ।गोरखपुर के एसएसपी डॉक्टर विपिन ताडा को सहारनपुर का एसपी बनाया गया है,जबकि मथुरा के एसपी गौरव ग्रोवर को गोरखपुर का एसएसपी बनाया गया है। ट्रांसफर में मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मथुरा, गोरखपुर, गोंडा, अयोध्या, प्रयागराज, गाजीपुर, बिजनौर, मिर्जापुर, कासगंज और अमेठी के पुलिस अधीक्षक बदले गए हैं।
gaurav_grover_n.jpg
सीएम सिटी की कमान संभालेंगे गौरव ग्रोवर -

अब सीएम सिटी की कमान मथुरा के एसपी गौरव ग्रोवर के हाथों में होगी। लुधियाना पंजाब के रहने वाले गौरव ग्रोवर को अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर का एसएसपी बनाया गया है। एसएसपी गौरव ग्रोवर मथुरा में करीब ढाई साल तक रहे। इस दौरान दो साल का कोरोना काल भी रहा।
गोरखपुर के एसएसपी को सहारनपुर की कमान-

गोरखपुर के एसएसपी डॉक्टर विपिन ताडा का ट्रांसफर सहारनपुर किया गया है। सहारनपुर पुलिस की कमान अब डॉक्टर ताडा के हाथों में होगी।

मथुरा में अपराधियों पर लगाई लगाम
अपराधियों की नाक में नकेल डालने वाले आईपीएस गौरव ग्रोवर ने कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही उनके सामने जिले के बड़े अपराधियों पर नकेल कसने की कड़ी चुनौती को पार किया और पुलिसकर्मियों के कल्याण के लिए कई कदम उठाए।
2013 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं गौरव ग्रोवर

मथुरा से गोरखपुर ट्रांसफर किए गए एसएसपी गौरव ग्रोवर 2013 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। आईपीएस बनने से पहले वह पंजाब में एमबीबीएस डॉक्टर थे। एसएसपी गौरव ग्रोवर को जिस समय मथुरा भेजा गया था उस समय मथुरा पुलिस पर एक डॉक्टर के अपहरण के मामले में बदमाशों से फिरौती को हड़पने का आरोप लगा था।
जबकि 2012 बैच के आईपीएस अधिकारी विपिन टाडा मूल रूप से जोधपुर के राजस्थान के रहने वाले हैं। विपिन टाडा ने एमबीबीएस की पढ़ाई की है। पिता मच्छी राम पेशे से वकील हैं। इसके अलावा वह मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर और पूर्व मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री सतपाल सिंह के दामाद हैं। इन्होंने अगस्त 2021 में गोरखपुर एसएसपी का पदभार ग्रहण किया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी को लगी गोली, जवान भी घायल38 साल बाद शहीद लांसनायक चंद्रशेखर का मिला शव, सियाचिन ग्लेशियर की बर्फ में दबकर हो गए थे शहीदराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.